scriptगया में सुरक्षा बलों ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन, भारी मात्रा में हथियार बरामद | Security forces carry out joint operation in Gaya, arms recovered in large quantity | Patrika News
विविध भारत

गया में सुरक्षा बलों ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन, भारी मात्रा में हथियार बरामद

इमामगंज इलाके से भारी मात्रा में हथियार बरामद।
सितंबर में मुंगेर में भी बरामद हुआ था हथियार।

नई दिल्लीNov 29, 2020 / 01:12 pm

Dhirendra

gaya

इमामगंज इलाके से भारी मात्रा में हथियार बरामद।

नई दिल्ली। बिहार के गया जिले के इमामगंज इलाके में हथियारों की गैर कानूनी तरीके से खरीद बिक्री की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। सुरक्षा बलों को ऑपरेशन के दौरान बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों को इमामगंज इलाके से भारी मात्रा में हथियार और गोला.बारूद बरामद करने में सफलता मिली है।
https://twitter.com/ANI/status/1332942829702631424?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले छह सितंबर, 2020 को मुंगेर जिले में 8 माओवादियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। माओवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए गए थे। मुंगेर की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने एक बयान में बताया था कि गोपनीय सूचना के आधार पर विशेष कार्य बल और एसटीएफ ने भैंसकोल के जंगलों में तलाशी अभियान चलाया और आरोपियों को वहां से गिरफ्तार किया। लिपि सिंह के मुताबिक आरोपियों में से आठ माओवादी हैं। दो अन्य व्यक्ति नक्सलियों को हथियार और कारतूस की आपूर्ति करते थे। एसटीएफ ने माओवादियों के पास से 2 राइफल, एक पिस्तौल, 3 सौ कारतूस और 21 डेटोनेटर अपने कब्जे में लिया था।

Home / Miscellenous India / गया में सुरक्षा बलों ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन, भारी मात्रा में हथियार बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो