scriptSharda Ponzi scam : SEBI के 3 वरिष्ठ अधिकारियों के 6 ठिकानों पर CBI रेड | Sharda Ponzi scam: CBI raid on 6 locations of 3 senior SEBI officials | Patrika News
विविध भारत

Sharda Ponzi scam : SEBI के 3 वरिष्ठ अधिकारियों के 6 ठिकानों पर CBI रेड

मुंबई में सेबी के तीन वरिष्ठ अधिकारियों के छह ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी।

Mar 22, 2021 / 12:51 pm

Dhirendra

cbi raid

सेबी के तीन अधिकारियों के कई ठिकानों पर सीबीआई की रेड।

नई दिल्ली। शारदा पोंजी घोटाले मामले में सेबी के तीन वरिष्ठ अधिकारियों के मुंबई स्थित छह ठिकानों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो की छापेमारी जारी है। सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने एक ही समय में सेबी के तीन वरिष्ठ अधिकारियों के आवास और कार्यालय परिसरों पर छापे मारे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1373873596678860807?ref_src=twsrc%5Etfw
सेबी के तीन अधिकारी संदेह के घेरे में

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने मुंबई में शारदा पोंजी घोटाले के सिलसिले में छापेमारी की है। 2009 से 2013 के दौरान कोलकाता कार्यालयों में पोस्टिंग के दौरान सेबी के इन तीन अधिकारियों की भूमिका संदेह के घेरे में हैं। उक्त मामले में सीबीआई ने आज छापेमारी की है।
सीबीआई की भूमिका पर ममता सरकार को ऐतराज

बता दें कि 23 फरवरी को शारदा चिटफंड घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव मलय डे और कोलकाता के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार के खिलाफ सीबीआई की अवमानना याचिका पर ममता सरकार ने सवाल उठाए थे। ममता सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया था कि चुनाव के कारण सीबीआई पुराने केस को खोलना चाहती है। सीबीआई का कहना है कि अवमानना केस पहले से ही चल रहा है। फिलहाल, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई दो हफ्ते के लिए टाल दी है।

Hindi News/ Miscellenous India / Sharda Ponzi scam : SEBI के 3 वरिष्ठ अधिकारियों के 6 ठिकानों पर CBI रेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो