scriptसंजय राउत बोले – अब औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर ही रहेगा, दबाव में निर्णय बदलने का सवाल नहीं | Shiv Sena leader Sanjay Raut said - now Aurangabad's name will remain Sambhajinagar, no question of changing decision under pressure from Congress | Patrika News

संजय राउत बोले – अब औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर ही रहेगा, दबाव में निर्णय बदलने का सवाल नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2021 12:18:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

औरंगाबाद का नाम बदलने पर कांग्रेस को सख्त ऐतराज।
सीएम का फैसला बदलने का सवाल नहीं।

sanjay raut

शिवसेना को इस पर बहस करने से गुरेज नहीं।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार के विभिन्न घटक दलों के बीच सियासी मतभेद कम होने की संभावना बहुत कम है। इस बीच कांग्रेस के साथ जारी तनातनी को लेकर मीडिया की ओर से पूछे एक सवाल को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। शिवसेना नेता से मीडिया की ओर से यह पूछा गया था कि कांग्रेस औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर में बदलने का विरोध क्यों किया?
https://twitter.com/ANI/status/1350683774992859141?ref_src=twsrc%5Etfw
अब वहां का नाम संभाजीनगर ही रहेगा

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है कि कांग्रेस ऐसा क्यों कर रही है। इस मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने साफ कर दिया है कि हमारे लिए औरंगाबाद संभाजीनगर है। आगे भी उसका नाम वही रहेगा। ऐसा इसलिए कि यह लोगों की भावनाओं जुड़ा मसला है। इसलिए हम इस पर चर्चा कर सकते हैं, लेकिन नाम वही रहेगा जो सीएम ने कहा है।
बता दें कि महाराष्ट्र उद्धव सरकार ने औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर कर दिया है। सरकार में सहयोगी दल कांग्रेस ने इस पर ऐतराज जताया था। इस बात को लेकर घटक दलों के बीच अब भी मतभेद बरकरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो