scriptभाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, अमित शाह के साथ मंच साझा किया | Shubendu Adhikari joins BJP, shares stage with Amit Shah | Patrika News

भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, अमित शाह के साथ मंच साझा किया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2020 04:13:04 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

अधिकारी शनिवार को शाह की रैली में शामिल होने पहुंचे थे।
अधिकारी के साथ सुनील मंडल दीपाली विश्वास समेत कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

subhendu adhikary

शुभेंदु अधिकारी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली के दौरान टीएमसी के पूर्व नेता शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हुए। मीडिया में बीते कई दिनों से अधिकारी के भाजपा में जाने की अटकलें तेज थीं। अधिकारी शनिवार को शाह की रैली में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने अमित शाह के साथ मंच साझा किया। अधिकारी के साथ सुनील मंडल दीपाली विश्वास समेत कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।
https://twitter.com/ANI/status/1340227510060023809?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शुभेंदु ममता बनर्जी के करीबी रहे हैं। वे प्रदेश के परिवहन मंत्री थे। अधिकारी ने कुछ दिन पहले टीएमसी से इस्तीफा दिया था। अधिकारी के पिता और भाई भी टीएमसी से सांसद हैं। हालांकि उन्होंने शुभेंदु के पार्टी छोड़ने पर कोई बयान नहीं दिया है। माना जा रहा है कि जल्दी ही वे भी पार्टी का साथ छोड़ देंगे। शुभेंदु और ममता बनर्जी बीते कई दिनों मतभेद की बातें मीडिया में छाई हुईं हैं। कई कारणों को बताते हुए उन्होंने 27 नवंबर को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y6l5p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो