scriptSonia Gandhi ने थपथपाई टीम इंडिया की पीठ, ऑस्ट्रेलिया पर जीत को बताया गर्व की बात | Sonia Gandhi patted Team India's back, says victory over Australia is a matter of pride | Patrika News
विविध भारत

Sonia Gandhi ने थपथपाई टीम इंडिया की पीठ, ऑस्ट्रेलिया पर जीत को बताया गर्व की बात

कठिन परिस्थितियों में टीम इंडिया ने दिया संघर्ष का परिचय।

टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज में जीत सराहनीय।

 

Jan 20, 2021 / 12:59 pm

Dhirendra

sonia gandhi

 देशवासियों के लिए यह जीत प्रेरणा का स्रोत।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की ब्रिस्टबेन टेस्ट व सीरीज में जीत पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भारतीय टीम की इस जीत को असाधारण बताया है। ब्रिस्बेन में 30 से अधिक वर्षों से अजेय ऑस्ट्रलिया की टीम को हराना देशवासियों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बताया है।
https://twitter.com/ANI/status/1351779878425640960?ref_src=twsrc%5Etfw
सोनिया गांधी ने कहा है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने असाधारण परिस्थितियों, रेशियल भेदभाव और प्रतिकूल परिस्थितियों में ये जीत हासिल है। उन्होंने इंडियन टीम के खिलाड़ियों के संघर्ष की क्षमता भी तारीफ के काबिल है। यह जीत टीम इंडिया की शारीरिक और मानसिक क्षमता को दर्शाती है। इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।
ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत ऐतिहासिक

बता दें कि विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने दशकों बाद ऑस्ट्रेलिया की धरती पर उसी की टीम को टेस्ट सीरीत में मात दी है। इससे पहले टी-20 सीरीज में भी भारतीय टीम सीरीज जीतने में कामयाब हुई थी। यह अपने आप में ऐतिहासिक घटना है।

Home / Miscellenous India / Sonia Gandhi ने थपथपाई टीम इंडिया की पीठ, ऑस्ट्रेलिया पर जीत को बताया गर्व की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो