scriptसुप्रीम कोर्ट ने कोरोना संकट पर जताई चिंता, केजरीवाल सरकार दाखिल करे स्टेटस रिपोर्ट | Supreme Court expresses concern over Corona crisis, Kejriwal government should file status report | Patrika News

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना संकट पर जताई चिंता, केजरीवाल सरकार दाखिल करे स्टेटस रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2020 12:06:26 pm

Submitted by:

Dhirendra

जस्टिस अशोक भूषण की पीठ ने दिल्ली और गुजरात सरकार की खिंचाई की।
कोरोना वायरस संक्रमण के विस्तार को लेकर शीर्ष अदालत ने जताई चिंता।

supreme court

जस्टिस अशोक भूषण की पीठ ने दिल्ली और गुजरात सरकार की खिंचाई की।

नई दिल्ली। देशभर में गहराते कोरोना संकट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को गहरी चिंता जताई है। देश की शीर्ष अदालत ने कहा कि कोरोना वायरस का बेकाबू होना चिंता का विषय है। जस्टिस अशोक भूषण की अध्यक्षता वाली संवैधानिक पीठ ने दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात असम की सरकारों से कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति और उठाए गए कदमों को लेकर हलफनामा दायर करने को कहा है। जस्टिस अशोक भूषा ने कोरोना की खराब स्थिति के लिए गुजरात और दिल्ली सरकार की खिंचाई भी की है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ठंड के साथ ही कोरोना संकट पहले से ज्यादा गहराता जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों ने कोरोना को नियंत्रित करने के लिए कई प्रभावी कदम उठाए हैं। दिल्ली सरकार ने तो फेस मास्क नहीं पहनने पर जुर्माने की राशि बढ़ाकर 2000 रुपए कर दिया है। कोरोना नियंत्रण के काम में जुटे सभी सरकारी व निजी एजेंसियों को जरूरी एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह गुजरात सरकार ने अहमदाबाद और सूरत सहित कई शहरों में नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो