scriptSushant Singh के पिता के वकील ने PM रिपोर्ट पर उठाए सवाल, कहा – इस केस में है बड़ा कवर अप का इंतजार | Sushant Singh father lawyer raised questions on post-mortem report, said - there is a big cover up waiting in this case | Patrika News

Sushant Singh के पिता के वकील ने PM रिपोर्ट पर उठाए सवाल, कहा – इस केस में है बड़ा कवर अप का इंतजार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2020 12:16:07 pm

Submitted by:

Dhirendra

SSR केस में सीबीआई अब इस बात की जांच करेगी की ये हत्या है या आत्महत्या।
मुंबई पुलिस केस की जांच में बहुत सक्षम है, पर एसएसआर मामले में वो फिसल गई।
विकास सिंह के मुताबिक पीएम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़े पैमाने पर झोल हैं। उसी में छुपे राज को बेपर्दा करने की जरूरत है।

sushant.jpg

SSR केस में सीबीआई अब इस बात की जांच करेगी की ये हत्या है या आत्महत्या।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Bollywood Sushant Singh Rajput case) की जांच जैसे-जैसे बढ़ रही है वैसे-वैसे एसएसआर के चाहने और न चाहने वालों की धड़कनें भी बढ़ रहीं है। ऐसा इसलिए कि सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच के लिए गुरुवार को सीबीआई (CBI) की एक टीम मुंबई (Mumbai) पहुंच गई हैं। सीबीआई अब इस बात की जांच करेगी की ये हत्या है या आत्महत्या।
यही वो प्वाइंट है जहां पर गहराई से जांच होने पर एक बड़ा सच सामने आ सकता है जो सबको चौंका के रख देगा। सच सामने आने के बाद न केवल मुंबई पुलिस की किरकिरी होगी बल्कि बॉलीवुड और मुंबई सियासी गलियारों के नामचीन लोग भी बेपर्दा हो सकते हैं।
सितंबर में खत्म होगा Delhi Metro का लॉकडाउन, 150 दिनों में डीएमआरसी उठा चुका है 1500 करोड का नुकसान

सीबीआई जांच शुरू होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने हाल ही में एक चौंकाने वाली बात कही हैं। उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Postmortem Report ) पर सवाल उठाए हैं। साथ ही कहा है कि इस रिपोर्ट में बड़े पैमाने पर झोल हैं। इसी झोल में छुपे राज को बेपर्दा करने की जरूरत है।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) का मानना है कि जल्द ही इस केस में एक बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Postmortem Report ) पर भी कई सवाल खड़े किए हैं।
सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बातों को जिक्र नहीं किया गया है। पीएम रिपोर्ट में एक्टर की मौत का समय और जूस का जिक्र नहीं है। सुशांत के चेहरे पर निशान का रिपोर्ट में कहीं कोई जिक्र नहीं है।
Swachh Sarvekshan Rank : देश की राजधानी ने इस बात में हासिल किया अव्वल मुकाम

अहम सवाल यह है कि जिस डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट विस्तार से क्यों नहीं? इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। कहीं डॉक्टर को दबाव में लेकर पीएम रिपोर्ट में सच को छुपाया तो नहीं गया। उन्होंने कहा कि इस केस में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका का बहुत अहम रोल है। इस मामले की गंभीरता और ईमानदारी से जांच की जरूरत है।
केके सिंह के वकील का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में किसी भी अस्पष्टता का कोई मौका नहीं छोड़ा है। अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में बाधा डालने के बारे में सोच भी नहीं सकती। विकास सिंह ने कहा कि सीबीआई इस केस की बड़ी बारीकी के साथ जांच करेगी, जिसमें इस केस का सच सबके सामने आएगा।
वकील विकास सिंह ने कहा कि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मुंबई पुलिस केस की जांच में बहुत सक्षम है, पर एसएसएस के मामले में वो फिसल गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो