scriptपाकिस्तान से मिले न्योते पर सुषमा का धन्यवाद, लेकिन समारोह में नहीं होंगी शामिल | Sushma swaraj thanked Pakistan government for invitation | Patrika News

पाकिस्तान से मिले न्योते पर सुषमा का धन्यवाद, लेकिन समारोह में नहीं होंगी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2018 01:27:59 pm

Submitted by:

Mohit sharma

भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास समारोह में शामिल होने के मिले पाकिस्तान के न्योते को तो स्वीकार कर लिया है, लेकिन कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थता जताई है।

news

पाकिस्तान से मिले न्योते पर सुषमा का धन्यवाद, लेकिन नहीं होंगी समारोह में शामिल

नई दिल्ली। भारतीय विदेश मेंत्री सुषमा स्वराज ने करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास समारोह में शामिल होने के मिले पाकिस्तान के न्योते को तो स्वीकार कर लिया है, लेकिन कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थता जताई है। हालांकि सुषमा ने इसके लिए पाकिस्तान सरकार को शुक्रिया कहा है। विदेश मंत्री ने शनिवार को कहा कि इस कार्यक्रम में वो तो शामिल नहीं होंगी, लेकिन सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर हरसिमरत कौर बादल और हरदीप पुरी जरूर शामिल होंगे। आपको बता दें कि पाकिस्तान सरकार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास समारोह में शिरकत करने का न्योता भेजा था। खुद पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की थी।

बच्चों के अश्लील वीडियो देखने पर अब 5000 तक का जुर्माना, 7 साल तक की होगी सजा

https://twitter.com/SushmaSwaraj/status/1066382811819470848?ref_src=twsrc%5Etfw

पाक विदेश मंत्री ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा था कि पाक सरकार की ओर से मैं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास समारोह में शामिल होने का न्योता देता हूं। वहीं, सुषमा स्वराज ने भी देर रात ट्वीट कर निमंत्रण के लिए पाकिस्तान का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर शिलान्यास समारोह को लेकिन मिले निमंत्रण के लिए मैं पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा करती हूं।

तेज प्रताप-ऐश्वर्या विवाद: सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुए तेज प्रताप, यूजर्स ने जमकर लगाई फटकार

https://twitter.com/SushmaSwaraj?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धू फिर बनेंगे पाकिस्तान के मेहमान! इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास पर बुलाया

समारोह में शामिल होने को लेकर उन्होंने अपनी असमर्थता जताते हुए कहा कि भारत सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर हरसिमरत कौर बादल और हरदीप सिंह पुरी वहां मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आशा व्यक्त की है कि पाक सरकार शीघ्र ही कॉरिडोर का निर्माण किया जाना सुनिश्चित करेगी, जिससे की भारतीय नागरिक गुरुद्वारा करतारपुर साहिब में सकें।

ट्रेंडिंग वीडियो