Kangana Ranaut को मिला तमिल अभिनेता का साथ, जानें किस क्रांतिकारी से की तुलना

  • बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut को मिला तमिल अभिनेता विशाल का साथ
  • विशाल ने कंगना रनौत की तुलना महान क्रांतिकारी भगत सिंह से की
  • बोले- महाराष्ट्र सरकार का सामना कर कंगना लोगों के लिए मिसाल कायम करेंगी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने बयानों और शिवसेना के साथ चल रहे विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना के उद्धव सरकार के साथ बढ़ रहे विवाद के बीच तमिल ने बड़े अभिनेता ने अभिनेत्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार को सीधे चुनौती देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के साहस को लेकर कई लोग उनके समर्थन में आ रहे हैं। इसी कड़ी में तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी तुलना शहीद भगत सिंह से कर डाली है।

कंगना के ऑफिस को बीएमसी की ओर से तोड़े जाने और उद्धव सरकार से सीधे विवाद को लेकर कंगना के समर्थन में कई लोग आ चुके हैं। उनके समर्थकों के साथ-साथ कुछ राजनेताओं का भी उन्हें साथ मिल रहा है। इस बीच तमिल फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अभिनेता विशाल का भी साथ मिला है।

खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स की जोड़ी जंगलों में दिखाएगी स्टंट, इस दौरान अक्षय कुमार खोलेंगे जिंदगी के अहम राज

एक बार फिर अपने एक्स के नजदीक आ रहे रितिक रोशन, इस मौके पर दिखी दोनों के बीच कैमिस्ट्री

कंगना रनौत इन दिनों उद्धव सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। उनके इस साहस को कई लोगों का साथ भी मिल रहा है। इस बीच तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी कार्रवाई की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से कर डाली। विशाल ने सरकार की ‘नाराजगी’ के बावजूद मजबूत बने रहने के लिए कंगना की प्रशंसा की है।

विशाल ने एक ट्वीट के जरिए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा- ‘क्वीन’ स्टार महाराष्ट्र सरकार का सामना कर लोगों के लिए ‘मिसाल कायम करेंगी’ कि कुछ गलत होने पर सरकार के खिलाफ आवाज उठाई जाए।

विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा- प्रिय कंगना, आपकी हिम्मत को सलाम। आपने अपनी आवाज बुलंद करने में कभी यह नहीं सोचा कि क्या सही है और क्या गलत। निश्चित रूप से ये आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार की नाराजगी का सामना करते हुए, आप मजबूत बनी रहीं। आपका ये साहस एक बहुत बड़ा उदाहरण बनाता है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।

कंगना के इस बयान ने बढ़ाया विवाद
दरअसल पिछले दिनों कंगना रनौत ने महाराष्ट्र पुलिस को लेकर बड़ा बयान दे डाला था। कंगना ने कहा था कि मुबई में पीओके ( पाक अधिकृत कश्मीर ) जैसी फीलिंग क्यों आती है। कंगना ने इसी बयान ने महाराष्ट्र सरकार को उनके निशाने पर ला दिया।

शिवेसना सांसद संजय राउत ने कंगना से कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में पीओके जैसा लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। कंगना रनौत ने इसे चुनौती मानकर कहा कि मैं जरूर आउंगा कोई रोक सके तो रोक ले।

इसके बाद विवाद बढ़ा और बीएमसी ने एक कार्रवाई के तहत कंगना के बंगले में किए अवैध निर्माण तोड़ दिया। इस पर कंगना ने उद्धव ठाकरे को कहा तुम्हारा घमंड टूटेगा।

कंगना और उद्धव सरकार के बीच चल रही इसी बयानबाजी में कुछ लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं। विशाल ने भी इसी समर्थन के बीच उनकी तुलना शहीद भगत सिंह से की है।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned