scriptKangana Ranaut को मिला तमिल अभिनेता का साथ, जानें किस क्रांतिकारी से की तुलना | Tamil Actor Vishal Compare Kangana Ranaut to Bhagat Singh in battle with Maharashtra govt | Patrika News

Kangana Ranaut को मिला तमिल अभिनेता का साथ, जानें किस क्रांतिकारी से की तुलना

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 12:53:56 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut को मिला तमिल अभिनेता विशाल का साथ
विशाल ने कंगना रनौत की तुलना महान क्रांतिकारी भगत सिंह से की
बोले- महाराष्ट्र सरकार का सामना कर कंगना लोगों के लिए मिसाल कायम करेंगी

Kangana Ranaut with Tamil Actor Vishal

कंगना रनौत और तमिल अभिनेता विशाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने बयानों और शिवसेना के साथ चल रहे विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना के उद्धव सरकार के साथ बढ़ रहे विवाद के बीच तमिल ने बड़े अभिनेता ने अभिनेत्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार को सीधे चुनौती देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के साहस को लेकर कई लोग उनके समर्थन में आ रहे हैं। इसी कड़ी में तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी तुलना शहीद भगत सिंह से कर डाली है।
कंगना के ऑफिस को बीएमसी की ओर से तोड़े जाने और उद्धव सरकार से सीधे विवाद को लेकर कंगना के समर्थन में कई लोग आ चुके हैं। उनके समर्थकों के साथ-साथ कुछ राजनेताओं का भी उन्हें साथ मिल रहा है। इस बीच तमिल फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अभिनेता विशाल का भी साथ मिला है।
कंगना रनौत इन दिनों उद्धव सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। उनके इस साहस को कई लोगों का साथ भी मिल रहा है। इस बीच तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी कार्रवाई की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से कर डाली। विशाल ने सरकार की ‘नाराजगी’ के बावजूद मजबूत बने रहने के लिए कंगना की प्रशंसा की है।
विशाल ने एक ट्वीट के जरिए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा- ‘क्वीन’ स्टार महाराष्ट्र सरकार का सामना कर लोगों के लिए ‘मिसाल कायम करेंगी’ कि कुछ गलत होने पर सरकार के खिलाफ आवाज उठाई जाए।
विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा- प्रिय कंगना, आपकी हिम्मत को सलाम। आपने अपनी आवाज बुलंद करने में कभी यह नहीं सोचा कि क्या सही है और क्या गलत। निश्चित रूप से ये आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार की नाराजगी का सामना करते हुए, आप मजबूत बनी रहीं। आपका ये साहस एक बहुत बड़ा उदाहरण बनाता है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।
कंगना के इस बयान ने बढ़ाया विवाद
दरअसल पिछले दिनों कंगना रनौत ने महाराष्ट्र पुलिस को लेकर बड़ा बयान दे डाला था। कंगना ने कहा था कि मुबई में पीओके ( पाक अधिकृत कश्मीर ) जैसी फीलिंग क्यों आती है। कंगना ने इसी बयान ने महाराष्ट्र सरकार को उनके निशाने पर ला दिया।
शिवेसना सांसद संजय राउत ने कंगना से कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में पीओके जैसा लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। कंगना रनौत ने इसे चुनौती मानकर कहा कि मैं जरूर आउंगा कोई रोक सके तो रोक ले।
इसके बाद विवाद बढ़ा और बीएमसी ने एक कार्रवाई के तहत कंगना के बंगले में किए अवैध निर्माण तोड़ दिया। इस पर कंगना ने उद्धव ठाकरे को कहा तुम्हारा घमंड टूटेगा।

कंगना और उद्धव सरकार के बीच चल रही इसी बयानबाजी में कुछ लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं। विशाल ने भी इसी समर्थन के बीच उनकी तुलना शहीद भगत सिंह से की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो