scriptपत्नी Aishwarya Rai से डरे तेज प्रताप, अपनी सीट महुआ से नहीं लडेंगे बिहार विधानसभा चुनाव | Tej Pratap scared of wife Aishwarya Rai, will not contest from Bihar seat in Mahua seat | Patrika News

पत्नी Aishwarya Rai से डरे तेज प्रताप, अपनी सीट महुआ से नहीं लडेंगे बिहार विधानसभा चुनाव

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2020 09:00:54 pm

Submitted by:

Dhirendra

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप पत्नी Aishwarya Rai के डर से महुआ सीट से नहीं लड़ेंगे चुनाव।
तेज प्रताप यादव अब हसनपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

Tejpratap-Aishwarya
नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है। इस बीच महुआ से हमेशा चुनाव लड़ने वाले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इस बार नई सीट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। सीट बदलने के बारे में बताया जा रहा है कि तेज प्रताप ने परंपरागत सीट से चुनाव न लड़ने का निर्णय अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) से सियासी हार के डर से लिया है।
बताया जा रहा है कि अगर तेज प्रताप अपनी पुरानी सीट महुआ विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे तो उनकी पत्नी से ऐश्वर्या राय भी चुनावी मैदान में कूद सकती हैं। लालू परिवार की हरकतों से परेशान व उपेक्षित ऐश्वर्या राय ने महुआ से चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर ली है। ऐश्वर्या राय के इस रुख के बाद सभी का अपने अंदाज में मनोरंजन करने वाले तेज प्रताप यादव ने डरकर इस बार महुआ सीट से चुनाव नहीं लड़ने का मन बना लिया है।
सुशांत की मौत को लेकर AIIMS की टीम को है इस बात पर शक, डॉक्टरों से पूछे जा रहे हैं ये सवाल

जानकारी के मुताबिक इस बार वो महुआ के बदले हसनपुर विधानसभा सीट चुनाव लड़ेंगे। इस बात के लिए उन्होंने अपने पिता लालू यादव से इजाजत भी ले ली हैं। हसनपुर से चुनाव लड़ने के लिए इजाजत लेने वो खुद रिम्स रांची में इलाज करा रहे लालू यादव से मिलने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि उन्हें हसनपुर से चुनाव लड़ने की इजाजत लालू यादव ने दे दी है।
बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी तत्कालीन आरजेडी विधायक व अब जेडीयू नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) के साथ हुई थी। लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चला और तेज प्रताप ने 6 महीने के अंदर ही तलाक का मुकदमा (Divorce Case) दायर कर सबों को चौंका दिया था। इस मुद्दे पर उन्होंने पिता लालू यादव, माता राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव सहित किसी की नहीं सुनी।
ईरान के रक्षामंत्री से Rajnath Singh ने की तेहरान में मुलाकात, फारस की खाड़ी में शांति बहाली की अपील की

अदालत में तेज प्रताप की ओर से तलाक को लेकर केस फाइल करने के बाद से दोनों परिवारों के बीच सियासी आंकड़ा छत्तीस का है। तलाक का मुकदमा फिलहाल कोर्ट में लंबित है। बताया जा रहा है कि लालू परिवार से इस अपमान का बदला लेने के लिए ऐश्वर्या राय भी चुनावी मैदान में कूद सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो