scriptतेजस्वी ने सीएम नतीश कुमार पर निशाना साधा, कहा-सौदेबाज और ब्लैकमेलर हैं | Tejashwi targets CM Nitiash Kumar | Patrika News
विविध भारत

तेजस्वी ने सीएम नतीश कुमार पर निशाना साधा, कहा-सौदेबाज और ब्लैकमेलर हैं

Highlights

कहा, नीतीश कुमार ने इस प्रदेश को बेरोजगारी का केंद्र और मजबूर प्रदेश बनाकर रख दिया है।
तेजस्वी ने कहा कि बजट सत्र के लिए सभी राजनीतिक दलों की बैठक होनी चाहिए थी।

नई दिल्लीJan 10, 2021 / 05:41 pm

Mohit Saxena

Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को सीएम नतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वे नेता नहीं, बल्कि सौदेबाज और ब्लैकमेलर हैं।
https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तेजस्वी यादव के अनुसार नीतीश कुमार द्वारा बिहार का जो विनाश किया जा रहा है, वो हर कोई देख रहा है। उन्होंने कहा कि वे नेता नहीं हैं। वे लोगों के लिए नहीं है बल्कि खुद के लिए हैं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार ऐसा प्रदेश है जहां 16 साल से NDA की सरकार में नीतीश कुमार ने इस प्रदेश को बेरोजगारी का केंद्र और मजबूर प्रदेश बनाकर रख दिया है।
तेजस्वी यादव के अनुसार सरकार बजट सत्र छोटा करने और 3 से 4 दिन में निपटाने की कोशिश कर रही है। बजट सत्र के लिए सभी राजनीतिक दलों की बैठक होनी चाहिए थी। महागठबंधन की मांग है कि बजट सत्र पूरा चलना चाहिए, जितने दिन चलता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर विधानसभा सत्र परंपरागत तरह से नहीं चलता है तो पूरा विपक्ष विधानसभा का बहिष्कार करेगी। वे सीएम और उपमुख्यमंत्री निवास का घेराव भी करेंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yl8k6

Home / Miscellenous India / तेजस्वी ने सीएम नतीश कुमार पर निशाना साधा, कहा-सौदेबाज और ब्लैकमेलर हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो