scriptकृषि मंत्री ने किसानों से आंदोलन छोड़ने का अनुरोध किया, कहा-ठंड में असुविधा का सामना करना पड़ेगा | The Agriculture Minister requested the farmers to quit the protest | Patrika News

कृषि मंत्री ने किसानों से आंदोलन छोड़ने का अनुरोध किया, कहा-ठंड में असुविधा का सामना करना पड़ेगा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2020 09:24:48 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

किसानों ने साफ कर दिया है कि वे अपनी मांगों को लेकर अड़े रहेंगे।
किसान संघ के नेताओं के साथ चर्चा का पांचवां दौर पूरा हुआ।

agriculture minister

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर।

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों के मुद्दे पर किसानों और केंद्र सरकार में टकराव जारी है। विज्ञान भवन में किसानों और सरकार के बीच आज पांचवें दौर की बातचीत भी बेनतीजा साबित हुई। किसानों ने साफ कर दिया है कि वे अपनी मांगों को लेकर अड़े रहेंगे।
वहीं कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि वे किसानों से अपना आंदोलन छोड़ने का अनुरोध करते हैं ताकि किसान को इस ठंड के मौसम में असुविधा का सामना न करना पड़े। दिल्ली के नागरिक भी सुविधा के साथ जीवन जी सकें। शनिवार को भी आम सहमति नहीं बन सकी। अब अगले दौर की वार्ता 9 दिसंबर को होगी। आज की बैठक करीब 2 बजे शुरू हुई थी जो शाम 7 बजे तक चली।
https://twitter.com/ANI/status/1335231927406620673?ref_src=twsrc%5Etfw
बैठक से बाहर निकलकर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आज किसान संघ के नेताओं के साथ चर्चा का पांचवां दौर पूरा हुआ। चर्चा बहुत अच्छे माहौल में हुई। हमने कहा है कि एमएसपी जारी रहेगी। इस पर किसी भी प्रकार का खतरा और इस पर शंका करना बेबुनियाद है। इसके बावजूद किसी के मन में कोई शंका है तो सरकार उसका समाधान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो