scriptकेंद्रीय मंत्री ने ड्राई रन से पहले तैयारियों का लिया जायजा, कहा – 2 वैक्सीन पर डीजी कंट्रोलर आज ले सकते हैं फैसला | The Union Minister took stock of preparations before the dry run, said - DG Controller can take decision on 2 vaccines today | Patrika News

केंद्रीय मंत्री ने ड्राई रन से पहले तैयारियों का लिया जायजा, कहा – 2 वैक्सीन पर डीजी कंट्रोलर आज ले सकते हैं फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2021 02:17:08 pm

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना वैक्सीन को लेकर गंभीरता से प्रयास हो रहा है।
वैक्सीन के ड्राई रन के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।

 

harshvardhan

सबसे पहले वैक्सीन हेल्थ वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को दी जाएगी।

नई दिल्ली। शनिवार को देशभर में चयनित केंद्रों पर कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन होगा। ड्राइ रन के मद्देनजर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आज दिल्ली में होने वाले ड्राई रन की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर देश में बहुत गंभीरता से प्रयास हो रहा है। कम से कम दो वैक्सीन ने अप्रूवल के लिए ड्रग कंट्रोलर के यहां आवेदन किया है।
https://twitter.com/ANI/status/1344918450938888193?ref_src=twsrc%5Etfw
ड्राइ रन के लिए परा देश तैयार

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि पहले चरण में वैक्सीन के ड्राई रन के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। जैसे चुनाव के वक्त बूथ लेवल तक तैयारी की जाती है। वैसी ही तैयारी वैक्सीनेशन के लिए की है। पहले चरण में जिन लोगों को ये वैक्सीन दी जानी है, उनकी लिस्ट भी तैयार कर ली गई है। सबसे पहले वैक्सीन हेल्थ वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो