scriptCorona संकट के बीच केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया ‘भाभी जी पापड़’, बोले- Covid-19 से जंग में मिलेगी मदद | Union Minister Arjun Ram Meghwal Launch Bhabhi ji papad helpful to fight with Covid | Patrika News

Corona संकट के बीच केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया ‘भाभी जी पापड़’, बोले- Covid-19 से जंग में मिलेगी मदद

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2020 11:37:40 am

Coronavirus संकट के बीच Union Minister ने Launch किया ‘भाभी जी पापड़’
Covid-19 से जंग में बताया मददगार, इससे पहले भी कुछ नेता बता चुके हैं कोरोना से लड़ने के तरीके
कर्नाटक के नेता रविचंद्र गट्टी ने कोरोना को शिकस्त देने के लिए दो अंडे 90 मिलीलीटर रम के साथ सेवन करने की सलाह दी थी

Union Minister Arjun Ram Meghwal Launch papad to fight corona

कोरोना से जंग के लिए केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया पापड़

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 13 लाख के करीब पहुंच गई है। एक दिन में 49 हजार से ज्यादा संक्रमितों के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं। यही वजह है कि अब हर किसी की नजर कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) पर टिकी है। ताकि जल्द से जल्द इस महामारी से निजात मिल सके। इस बीच केंद्रीय मंत्री ( Union Minister ) अर्जुन राम मेघवाल ( Arjun Ram Meghwal ) ने पापड़ लॉन्च किया है।
उन्होंने दावा किया है कि इस पापड़ की मदद से शरीर में एंटीबॉडीज विकसित होंगी। जो कोरोना से जंग में मददगार साबित होंगी।

कोरोना संकट के बीच सख्त हुई सरकार, मास्क ना पहनने पर 1 लाख रुपए जुर्माना या दो साल की जेल, पास हुआ अध्यादेश
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए पिता ने उठाया बड़ा कदम, जानें फिर क्या हुआ

कोरोना महामारी से पूरा देश बेहाल है। रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों के नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने ब्रांडेड ‘पापड़’ को बाजार में उतारा। उनका दावा है कि ये पापड़ कोरोना (COVID-19) से लड़ने के लिए शरीर में एंटीबॉडीज बढ़ाने में सक्षम हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि इसे आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत बनाया गया है।
वीडियो में मेघवाल ने पापड़ के सेवन से होने वाले स्वास्थ्य लाभों के बारे में दावा किया है। केंद्रीय मंत्री ने इसे ‘भाभी जी पापड़’ बताया और कहा, “यह कोरोनावायरस से लड़ने में बहुत मददगार होगा।”
मेघवाल के पापड़ लॉन्चिंग को लेकर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी ने कहा है कि दुनियाभर के वैज्ञानिक अब तक इलाज नहीं ढूंढ पाए लेकिन मेघवाल जी ने खोज लिया है।
हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब भाजपा के कई नेताओं को कोरोना रोकने के लिए अजीब तरकीबें सुझाई हो। इससे पहले, पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कोरोना से बचने के लिए गोबर खाने का सुझाव दिया था। उनकी इस सलाह पर लोगों ने जमकर चुटकियां भी ली थीं।
कुछ दिनों पहले, कर्नाटक के नेता रविचंद्र गट्टी ने कोरोना को शिकस्त देने के लिए एक अजीब सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना को हराने के लिए दो अंडे 90 मिलीलीटर रम के साथ सेवन करें।
हालांकि इन सब के बीच लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही कोरोना को मात देने वाली वैक्सीन उपलब्ध होगी और इस जंग में जीत हासिल होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो