scriptअर्बन नक्सल के आरोप में मशहूर सिंगर का कॉन्सर्ट रद्द, टीएम कृष्णा ट्रोलर्स के सामने झुकने को तैयार नहीं | Urban naxal famous singer TM krishna concerts cancel Rightist trollers | Patrika News

अर्बन नक्सल के आरोप में मशहूर सिंगर का कॉन्सर्ट रद्द, टीएम कृष्णा ट्रोलर्स के सामने झुकने को तैयार नहीं

Published: Nov 15, 2018 10:51:45 am

Submitted by:

Dhirendra

अब सिंगर टीएम कृष्णा ने 17 नवंबर को दिल्‍ली कॉन्‍सर्ट करना चाहते हैं। उन्‍होंने आयोजकों से कहा कि अगर वो दिल्‍ली में कहीं भी स्‍टेज मुहैया करा दें तो वो जरूर गाएंगे।
 

tm krishna

अर्बन नक्सल के आरोप में मशहूर सिंगर का कॉन्सर्ट रद्द, टीएम कृष्णा ट्रोलर्स के सामने झुकने को तैयार नहीं

नई दिल्‍ली। भीमा कोरेगांव मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी के बाद से इन दिनों अर्बन नक्‍सल का मुद्दा गरम है। इस मामले में नाम आने पर मशहूर सिंगर टीएम कृष्‍णा का दिल्‍ली में कॉन्‍सर्ट रद्द कर दिया गया। दक्षिणपंथी ट्रोलर्स के दबाव में आने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने इस कार्यक्रम को रद्द करने की घोषणा की। लेकिन सिंगर कृष्‍णा ने घोषणा की है कि वे चरमपंथी ट्रोलर्स के दबाव में नहीं आएंगे। उन्‍होंने कहा है कि दिल्‍ली में मुझे कहीं भी स्‍टेज दे दो मैं कॉन्‍सर्ट के लिए तैयार हूं।
सावरकर के पोते रणजीत ने राहुल गांधी के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज, मुंबई पुलिस से कार्रवाई की मांग

17 नवंबर को कॉन्‍सर्ट करने को तैयार
अब इस मामले में कहा जा रहा है कि आयोजनकर्ताओं ने चरमपंथी ट्रोलर्स के दबाव में आकर कार्यक्रम रद्द किया है। लेकिन इसका असर टीएम कृष्णा पर नहीं पड़ा है। उन्होंने आयोजकों से कहा है कि 17 नवंबर को मुझे दिल्ली में कहीं भी एक स्टेज दे दो। मैं आऊंगा और कॉन्‍सर्ट करूंगा। बता दें कि दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित नेहरू पार्क में हो रहे डांस एंड म्यूजिक इन द पार्क में पहले टीएम कृष्णा का कॉन्सर्ट होना था। लेकिन पांच नवंबर को AAI ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए कार्यक्रम का ऐलान किया था। फिर कालाकारों की लिस्ट भी जारी की गई थी।
सिग्‍नेचर ब्रिज: मनोज तिवारी ने FIR में सीएम केजरीवाल का नाम दर्ज कराया, अमानतुल्‍लाह मुख्‍य आरोपी

ट्रोलर्स कैंपेन के बाद रद्द हुआ कार्यक्रम
कार्यक्रम से जुड़े कलाकारों का कहना है कि चरमपंथी ट्रोलर्स की ओर से सोशल मीडिया पर चलाए गए एक कैंपेन के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मजबूरन ये फैसला लिया। दरअसल एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और इसके सांस्कृतिक समूह स्‍पीक मैके की ओर से शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें मशहूर सिंगर टीएम कृष्णा परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन सोशल मीडिया पर दक्षिण पंथी ट्रोलर्स ने टीएम कृष्णा के खिलाफ कैंपेनिंग चला दी। इसमें उन्हें भारत-विरोधी और अर्बन नक्सल बताया गया। इस अभियान को गंभीरता से लेते हुए एएआई ने कृष्‍णा का कार्यक्रम रद्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो