उपराष्ट्रपति Venkaiah Naidu को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटीन

  • देश के उपराष्ट्रपति Venkaiah Naidu में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि
  • कोरोना के लक्षण नहीं दिखने पर डॉक्टरों ने दी होम क्वारंटीन की सलाह
  • पत्नी ऊषा नायडू की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, एहतियात के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। क्या आम क्या खास हर कोई कोविड-19 जैसे घातक वायरस की चपेट में आ रहा है। इस बीच खबर आई है कि देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ( Venkaiah Naidu ) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार को उनका सैंपल टेस्ट किया गया था। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उपराष्ट्रपति ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

वेंकैया नायडू के साथ-साथ उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कोरोना संकट के बीच स्कूल तो खुले, लेकिन डर के चलते पैरेंट्स नहीं भेज रहे बच्चे, जानें फिर क्या हुआ

एम्स की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सुशांत सिंह की बॉडी में नहीं मिला जहर, जानें अब सीबीआई क्या करेगी

कोरोना के बढ़ते असर के बीच देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिली जानकारी के मुताबिक उनमें कोरोना के कोई लक्षण सामने नहीं आए हैं। लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एसिम्पटोमेटिक मरीज माना है। यही वजह है कि चिकित्सकों ने उपराष्ट्रपति को होम क्वारंटीन की सलाह दी है।

वहीं उनकी पत्नी ऊषा नायडू की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में ही रहने को कहा गया है।

ट्वीट कर दी जानकारी
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी उनके सचिवालय की ओर से साझा की गई। सचिवालय के वेरीफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि उनके रूटीन कोरोना टेस्ट के दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की सेहत बेहतर है। हालांकि उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं मिले हैं।

उपराष्ट्रपति नायडू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी ऊषा नायडू का भी कोरोना टेस्ट किया गया। हालांकि, ऊषा नायडू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। एहतियात को तौर पर उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

संसद सत्र में लिया हिस्सा
71 वर्षीय उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने हाल में संसद के मानसून सत्र में हिस्सा लिया था। यही नहीं वे मंगलवार को ही फिक्की की ओर से आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इससे पहले भी बीजेपी के कई दिग्गज नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें गृहमंत्री अमित शाह, गजेंद्र सिंह शेखावत, नितिन गडकरी प्रमुख रूप से शामिल हैं।

coronavirus Coronavirus in india
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned