दीप सिद्धू को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन करता है उसके वीडियो अपलोड

  • दीप सिद्धू के बारे में पुलिस को एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है
  • सिद्धू नहीं करता सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड
  • सिद्धू की एक बेहद करीबी महिला मित्र अपलोड करती है वीडियो

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के मास्टरमाइंड दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें पंजाब के कई शहरों में छापेमारी कर रही हैं। क्राइम ब्रांच ने दीप पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम टेक्निकल सर्विलांस के जरिये भी उसे ट्रैक करने की कोशिश कर रही है। इतना सब करने के बाद भी दीप सिद्दू अभी तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है।हालांकि, पुलिस को जांच के दौरान एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है।

Farmers Protest: दिल्ली पुलिस ने जहां लगाई थी कीलें, वहां फूल लगाने जा रहे हैं किसान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू फेसबुक पर अपने जो वीडियो अपलोड करता है, उन्हें वो बनाता तो भारत से ही है लेकिन उसे अपलोड विदेश से किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो दीप के वीडियो को उसकी बेहद करीबी महिला मित्र अपलोड कर रही है।क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, कई मौके पर पुलिस के पास दीप सिद्धू के बारे में सटीक जानकारी मिली थी लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही वह मौके से फरार हो जाता था।

PM को गाली देने वालों को राकेश टिकैत की दो टूक, कहा- ‘ऐसे लोगों की मेरे मंच पर जगह नहीं’

बता दें पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा में शामिल था। उसने खुद स्वीकारा था कि लाल किले पर झंडा फहराने में उसका हाथ है।इसे लेकर उसने फेसबुक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned