scriptदीप सिद्धू को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन करता है उसके वीडियो अपलोड | Video of Deep Sidhu, a female friend sitting abroad uploaded on Fb | Patrika News

दीप सिद्धू को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन करता है उसके वीडियो अपलोड

Published: Feb 05, 2021 11:20:10 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

दीप सिद्धू के बारे में पुलिस को एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है
सिद्धू नहीं करता सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड
सिद्धू की एक बेहद करीबी महिला मित्र अपलोड करती है वीडियो

Video of Deep Sidhu, a female friend sitting abroad uploaded on Fb

Video of Deep Sidhu, a female friend sitting abroad uploaded on Fb

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के मास्टरमाइंड दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें पंजाब के कई शहरों में छापेमारी कर रही हैं। क्राइम ब्रांच ने दीप पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम टेक्निकल सर्विलांस के जरिये भी उसे ट्रैक करने की कोशिश कर रही है। इतना सब करने के बाद भी दीप सिद्दू अभी तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है।हालांकि, पुलिस को जांच के दौरान एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है।

Farmers Protest: दिल्ली पुलिस ने जहां लगाई थी कीलें, वहां फूल लगाने जा रहे हैं किसान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू फेसबुक पर अपने जो वीडियो अपलोड करता है, उन्हें वो बनाता तो भारत से ही है लेकिन उसे अपलोड विदेश से किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो दीप के वीडियो को उसकी बेहद करीबी महिला मित्र अपलोड कर रही है।क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, कई मौके पर पुलिस के पास दीप सिद्धू के बारे में सटीक जानकारी मिली थी लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही वह मौके से फरार हो जाता था।

PM को गाली देने वालों को राकेश टिकैत की दो टूक, कहा- ‘ऐसे लोगों की मेरे मंच पर जगह नहीं’

बता दें पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा में शामिल था। उसने खुद स्वीकारा था कि लाल किले पर झंडा फहराने में उसका हाथ है।इसे लेकर उसने फेसबुक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z557z
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो