scriptWeather Forecast: आज इन 3 राज्यों में बारिश के आसार, IMD का अलर्ट | Weather Forecast: IMD Alert For Three States | Patrika News
विविध भारत

Weather Forecast: आज इन 3 राज्यों में बारिश के आसार, IMD का अलर्ट

Weather Forecast: IMD ने तीन राज्यों के लिए किया अलर्ट
तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी में बारिश के आसार

नई दिल्लीOct 29, 2020 / 07:56 am

Kaushlendra Pathak

Weather Forecast: IMD Alert For Three States

तीन राज्यों में होगी बारिश।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच देश में मौसम ( Weather forecast ) का मिजाज भी काफी बदला-बदला है। देश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हो रही है। कहीं तेज, तो कहीं भारी बारिश ( Heavy Rain ) के कारण लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है। इसी बीच मौसम विभाग ने कहा है कि गुरुवार को देश के तीन राज्यो में बारिश होगी।
तीन राज्यों में बारिश के आसार

IMD के अनुसार, तमलिनाडु, केरल और पुडुचेरी में आज बारिश के आसार हैं। मौसम विभागा का कहना है कि उत्तर-पूर्व में मॉनसून की शुरुआत हो गई है, लिहाजा दक्षिण भारत के कुुछ राज्यों में अगामी कुछ दिनों तक बारिश की संभावना है। IMD का कहना है कि तमिलनाडु और दक्षिण-पश्चिम खाड़ी में चक्रवाती दौर बना हुआ है। विभाग का कहना है कि अगले पांच दिनों तक तमिलनाडु, पुडुचेरी, केरल, माहे में गरज, छिटफुट बारिश और बिजल चमके की संभावना है। वहीं, अगले दो दिनों तक केरल और तमिलनाडु में भारी बारिश हो सकती है। वहीं, देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हवा की हालत बेहद खराब है। हालांकि, प्रदूषण के स्तर में कमी जरूर आई है।

Home / Miscellenous India / Weather Forecast: आज इन 3 राज्यों में बारिश के आसार, IMD का अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो