scriptबिहार समेत देश के इन हिस्सों में आज भी मूसलाधार बारिश का है अलर्ट, रहें सावधान | Weather Update on 4th October Heavy Rain in These States | Patrika News

बिहार समेत देश के इन हिस्सों में आज भी मूसलाधार बारिश का है अलर्ट, रहें सावधान

Published: Oct 04, 2019 10:38:03 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

गुरुवार को दिल्ली और आसपास के इलाकों में हुई मूसलाधार बारिश ने जाम और जलभराव की समस्या खड़ी कर दी।

Heavy Rain

Heavy Rain : गुजरात पर बना सिस्टम हुआ सक्रिय हुआ तो MP में बरपाएगा कहर

नई दिल्ली। एक तरफ बिहार और उत्तर प्रदेश में मूसलाधार बारिश लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनी हुई है तो वहीं गुरुवार को राजधानी दिल्ली में भी बिन मौसम की बरसात ने लोगों की समस्या को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया। बारिश का ये सिलसिला 4 अक्टूबर यानि कि शुक्रवार को भी जारी रहने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक, 3 और 4 अक्टूबर को उत्तर-भारत, दक्षिण भारत और उत्तर-पूर्वी भारत के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना है।

इन राज्यों में है बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक, शुक्रवार को बिहार में बारिश के आसार दिख रहे हैं। साथ ही दिल्ली और आसपास के इलाकों में भी बारिश लोगों की फिर मुसीबत बढ़ा सकती है। मौसम विभाग की भविष्यवाणई के मुताबिक, शुक्रवार को बिहार, कर्नाटक के दक्षिणी इलाकों में बारिश हो सकती है। इसके अलावा मराठावाड़ा, ओडिशा, झारखंड, पश्चिम बंगाल और सिक्किम के अलग-अलग स्थानों पर बिजली के साथ आंधी-तूफान की संभावना है। उत्तर प्रदेश के भी कुछ इलाकों में बूंदा-बांदी के आसार हैं।

दिल्ली में बिन मौसम बारिश ने बढ़ाई मुसीबत

आपको बता दें कि गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर में हुई तेज बारिश ने मौसम को खुशनुमान जरूर बना दिया, लेकिन लोगों को जलभराव और ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। यहां तक कि दिल्ली हवाइअड्डे पर कुछ समय के लिए विमानों की आवाजाही भी ठप रही। दिल्ली के कई इलाकों में पेड़ और दीवारें गिरने की तस्वीरें सामने आईं। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो