scriptWeather update : दिल्ली में कल तक बारिश की आशंका, पहाड़ी इलाकों में होगी बर्फबारी | Weather update : Rain forecast in Delhi till tomorrow, snowfall will occur in hilly areas | Patrika News
विविध भारत

Weather update : दिल्ली में कल तक बारिश की आशंका, पहाड़ी इलाकों में होगी बर्फबारी

दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश का अनुमान।
पहाड़ी इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश और ओलावृष्टि दर्ज की गई।

Jan 04, 2021 / 08:13 am

Dhirendra

smog delhi

दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश का अनुमान।

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर भारत के अधिकांश इलाकों में शीतलहर का कहर जारी है। कई राज्यों में बारिश हो रही है जिससे न्यूनतम तापमान में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान जम्मू कश्मीर, गिलगित बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हुई। दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी हल्की से मध्यम बारिश और हिमपात का सिलसिला जारी है। हल्की से मध्यम बारिश की गतिविधियों के साथ एक-दो स्थानों पर तेज़ वर्षा और ओलावृष्टि दर्ज की गई।
बारिश के बाद दिल्ली में मौसम खुशनुमा, वायु की गुणवत्ता में सामान्य सुधार

4-5 जनवरी को भी बारिश

भारत मौसम विभाग के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी यूपी और उत्तर राजस्थान में 3, 4 और 5 जनवरी को बारिश होगी। पंजाब में 3-4 जनवरी को भारी बारिश होगी। दिल्ली में तापमान में कुछ ज़्यादा बदलाव नहीं होगा और दिन ठंडे रहेंगे। दिल्ली में 4-5 जनवरी को भी बारिश होने की संभावना है।

Home / Miscellenous India / Weather update : दिल्ली में कल तक बारिश की आशंका, पहाड़ी इलाकों में होगी बर्फबारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो