scriptगृहमंत्री अमित शाह से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ ने की मुलाकात, हिंसा मुक्त चुनाव को लेकर की चर्चा | West Bengal Governor Dhankar met Home Minister Amit Shah | Patrika News

गृहमंत्री अमित शाह से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ ने की मुलाकात, हिंसा मुक्त चुनाव को लेकर की चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2021 07:14:40 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

हर मतदाता स्वतंत्र रूप से एक शांतिपूर्ण माहौल में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करे।
कहा, पश्चिम बंगाल में छवि को बदलने का यह एक बड़ा अवसर होगा।

west Bengal governer
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने (Governor Jagdeep Dhankhar) शनिवार को केंद्रीय गहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की।

शाह से मुलाकात के दौरान धनखड़ ने आगामी विधानसभा चुनाव, राज्य के विकास, हिंसा समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। जगदीप धनखड़ ने अमित शाह से कहा कि यह हमारे लिए सर्वोत्तम प्रथाओं को सुलझाकर एक उदाहरण तय करने का समय है ताकि हर मतदाता स्वतंत्र रूप से एक शांतिपूर्ण माहौल में अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सके। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल चुनावों में हिंसा की भूमिका न हो इस पर जोर दिया।
https://twitter.com/ANI/status/1347881115722256389?ref_src=twsrc%5Etfw
जगदीप धनखड़ ने कहा कि 2021 पश्चिम बंगाल के लिए काफी अहम वर्ष होने जा रहा है। क्योंकि इस साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पश्चिम बंगाल में छवि को बदलने का यह एक बड़ा अवसर होगा। उन्होंने आगे कहा कि चुनावों में होने वाली हिंसा में तानाशाही सरकार की मुख्य भूमिका है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल राज्य की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो