scriptWest Bengal : पार्टी कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद लेफ्ट का बंद आज | West Bengal : Left's shut today after beating party workers | Patrika News

West Bengal : पार्टी कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद लेफ्ट का बंद आज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2021 10:30:34 am

Submitted by:

Dhirendra

लेफ्ट ने पश्चिम बंगाल में 12 घंटे बंद का आह्वान किया।
वाम संगठनों के नेता कार्यकर्ताओं की पिटाई से नाराज।

left march

लेफ्ट ने पश्चिम बंगाल में किया बंद का आह्वान।

नई दिल्ली। तीन दिन पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के नबाना में पार्टी के कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद से वामपंथी संगठनों में आक्रोश चरम पर है। यही वजह है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की पिटाई के विरोध में वामपंथी संगठनों ने आज पश्चिम बंगाल में 12 घंटे बंद का आह्वान किया है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वामपंथी संगठनों के इस रुख से तृणमूल कांग्रेस की सियासी परेशानी इससे और बढ सकती है।
https://twitter.com/ANI/status/1360048071762083844?ref_src=twsrc%5Etfw
दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

बता दें कि कोलकाता में बीते मंगलवार को महिला संगठनों पर पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में बुधवार को दार्जिलिंग जिला माकपा की महिला संगठन गणतांत्रिक महिला समिति की ओर से सिलीगुड़ी में धिक्कार रैली निकाली गई थी। इस मौके पर संगठन की जिलाध्यक्ष स्निग्धा हाजरा ने कहा कि महिला संगठन से जुड़ी महिलाएं अपने अधिकारों की मांग को लेकर कोलकाता में प्रदर्शन कर रही थीं। जिन पर पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज किया गया। पुलिस द्वारा की गई यह कार्रवाई निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो