पश्चिम बंगाल : टीएमसी के प्रत्याशी काजल सिन्हा का कोरोना से निधन

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के नेता काजल सिन्हा का कोरोना के चलते निधन हो गया है।
वह खरदह विधानसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार थे।

नई दिल्ली। देशभर में महामारी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कई राज्यों के अस्पताल मे बेड और ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार बढोत्तरी हो रही है। पश्चिम बंगाल में टीएमसी के नेता काजल सिन्हा का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। वह इस चुनाव में खरदह विधानसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार थे। काजल सिन्हा को 21 अप्रैल को कोलकाता की आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको अस्पताल लाया गया था। आज सुबह उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने काजल सिन्हा की मौत पर दुख प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें :— अमेरिका ने भारत को वैक्सीन का कच्चा माल देने से किया इनकार, कहा- सबसे पहले अमेरिकी

ममता बनर्जी ने जताया दुख
ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा, बहुत दुखद खबर है। खड़दह से हमारी प्रत्याशी काजल सिन्हा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित किया। वह टीएमसी के लिए लंबे समय तक सेवा करने वाले प्रतिबद्ध सदस्य थे। हम उन्हें याद करेंगें। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। इस बार वित्तमंत्री अमित मित्रा का टिकट काट कर टीएमसी काजल को अपना उम्मीदवार बनाया था। अमित मित्रा लगातार इस सीट से दो बार चुनाव जीत चुके थे। खड़दह विधानसभा सीट उत्तर 24 परगना सीट के अंतर्गत आता है। यहां छठे चरण में 22 अप्रैल को वोट डाले गये थे।

यह भी पढ़ें :— विराफिन दवा से 7 दिन में कोरोना का मरीज ठीक होने का दावा, आपात इस्तेमाल के लिए मिली मंजूरी

अबतक राज्य में 10,884 लोगों की मौत
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना के हालात बेकाबू होते जा रहे है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले घंटे में कोरोना संक्रमण के 14,281 नये मामले सामने आये हैं। इसके साथ बंगाल में कोविड के मरीजों की संख्या 7,28,061 हो गई है। जबकि इस दौरान 59 लोगों की मौत हो गई। इस वायरस से अब तक राज्य में 10,884 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 6,35,802 लोग इस संक्रमण से अब तक मुक्ति पा चुके हैं। राज्य में 29 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए 35 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा।

COVID-19
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned