पश्चिम बंगाल: योगी ने ममता सरकार पर बोला हमला, 2 मई के बाद जान की भीख मांगेंगे टीएमसी के गुंडे

Highlights

  • यूपी सीएम के अनुसार कभी भारत को नेतृत्व देने वाला बंगाल आज बदहाल हो चुका है।
  • कहा, बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद देश की सुरक्षा को कड़ी चुनौती दे रहा है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सीएम और भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बंगाल के मालदा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान वे सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार पर जमकर बरसे।

योगी ने आरोप लगाया कि बंगाल में जय श्री राम के नारे लगाने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक माह के अंदर बंगाल की धरती पर परिवर्तन दिखाई देगा। बंगाल में एक बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडो ने पीटा, लेकिन सरकार ने इस पर कोई भी कार्रवाई नही की। योगी ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडे जानकी भीख मांगेंगे और गले में तख्ती लटकाकर माफी मांगेंगे।

जो राम का द्रोही, वो काम का नहीं

यूपी सीएम के अनुसार कभी भारत को नेतृत्व देने वाला बंगाल आज बदहाल हो चुका है। बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद देश की सुरक्षा को कड़ी चुनौती दे रहा है। बंगाल में शक्ति की पूजा होती है, लेकिन यहां पर दुर्गा पूजा पर भी पाबंदी लगाई जाती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में जय श्री राम के नारे लगाने से रोका जाता है, अयोध्या में भी एक सरकार ने रामभक्तों पर गोली चलवा दी थी। उसका हश्र आप सभी ने देखा है। जो भी राम का द्रोही है, उनका बंगाल में कोई काम नहीं है।

CAA और लव जिहाद के मसले पर घेरा

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि CAA जब लागू हुआ तो बंगाल में हिंसा क्यों होती है, ये सत्ता की प्रायोजित हिंसा है। बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं किया गया। केंद्र की किसी भी योजना का लाभ यहां के लोगों को नहीं दिया जा रहा है। योगी बोले कि बंगाल में लव जिहाद को अंजाम दिया गया। यहां की सरकार इसे रोक नहीं पा रही है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned