scriptब्रिटेन: चाकू से हमला करने वाला कुछ समय पहले ही हुआ था जेल से रिहा, पुलिस की गोली में हुआ ढेर | Britain Knife Attacker was released from Jail few days Back | Patrika News

ब्रिटेन: चाकू से हमला करने वाला कुछ समय पहले ही हुआ था जेल से रिहा, पुलिस की गोली में हुआ ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2020 12:16:13 pm

Submitted by:

Shweta Singh

लंदन पुलिस (London Police) की नजर में यह घटना ‘इस्लामाबाद (Islamabad) से संबंधित’
घटना में कम से कम तीन लोग हुए थे घायल

London firing

लंदन। दक्षिणी लंदन ( London ) में लोगों पर चाकू से हमला करने के बाद ब्रिटिश पुलिस ( British police ) की गोली से जिस व्यक्ति ( London attacker ) की मौत हुई थी वह आतंक फैलाने के मामले में हाल ही में जेल की सजा काटकर आया था। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कथित हमलावर घटना के समय पुलिस की नजर में था। पुलिस की नजर में यह घटना ‘इस्लामाबाद से संबंधित’ है।

घटना में कम से कम तीन लोग घायल

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अंतिम पुष्टि पुलिस द्वारा व्यक्ति को ढेर किए जाने के कुछ घंटों बाद हुई। पुलिस के अनुसार, ‘आतंकवाद से संबंधित’ घटना में कम से कम तीन लोग घायल हो गए, जिनमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

पाकिस्तान: बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिला लंदन से आई दो बहनों का शव, ऑनर किलिंग का शक

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने पुष्टि करते हुए कहा कि सशस्त्र पुलिस ने अपराह्न लगभग दो बजे (14.00 जीएमटी) स्ट्रीथैम हाई रोड पर आतंकवाद रोधी अभियान में एक संदिग्ध पुरुष को मार गिराया। स्थानीय मीडिया ने बताया कि व्यक्ति ने एक दुकान में घुसकर लोगों पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया।

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का ट्वीट

प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के अनुसार, उन्होंने तीन गोलियों की आवाज सुनी और उसके बाद बूट्स फार्मेसी के बाहर एक व्यक्ति को पड़ा हुआ पाया। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ट्विटर पर आपातकालीन सेवाओं का आभार जताते हुए कहा कि उनकी संवेदनाएं घायलों तथा इससे प्रभावित हुए अन्य लोगों के साथ हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो