scriptChile: हैवानियत की सारी हदें पार, 80 साल की मां से बेटे ने किया Rape, मारपीट कर सेप्टिक टैंक में किया बंद | Chile: Son raped 80-year-old mother, beaten up and locked in septic tank | Patrika News

Chile: हैवानियत की सारी हदें पार, 80 साल की मां से बेटे ने किया Rape, मारपीट कर सेप्टिक टैंक में किया बंद

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2020 04:34:07 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

चिली ( Chile ) के लॉस एंजेल्स शहर ( Los Angeles ) में एक शख्स ने अपनी 80 साल की बुजुर्ग मां से हैवानियत ( Son raped 80-year-old mother ) की सारी हदें पार कर दी।
पीड़ित बुजुर्ग महिला ( Victim elderly woman ) ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने सारी हदें पार करते हुए उसके साथ रेप ( Raped ) किया और फिर उसके साथ मारपीट कर बाद में सेप्टिक टैंक ( Locked in septic tank ) में बंद कर दिया।

woman

Chile: Son raped 80-year-old mother, beaten up and locked in septic tank

सेंटियागो। कहते हैं कि भगवान को किसी ने नहीं देखा.. पर मां-बाप इस धरती पर भगवान का ही रूप हैं। लेकिन इस भगवान रूपी मां जैसे पवित्र रिश्ते और इंसानियत ( Holy relationships and humanity ) को आज शर्मसार होना पड़ा है। चिली ( Chile ) के लॉस एंजेल्स शहर ( Los Angeles ) से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

दरअसल, एक शख्स ने अपनी 80 साल की बुजुर्ग मां को अपने हवस ( Son raped 80-year-old mother ) का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं इस क्रूर और जघन्य पाप को करने के बाद हैवानियत की सीमा को पार करते हुए शख्स अपनी मां को इतना पीटा ( beat her mother ) कि उसकी कई हड्डियां टूट गई।

चिली: जेंडर पहचान के लिए बना नया कानून, 1000 ट्रांसजेंडरों ने किया आवेदन

आस-पास और पड़ोसियों का इस बात की भनक न लगे इसलिए शख्स ने अपनी मां को सेप्टिक टैंक ( Locked in septic tank ) में बंद कर दिया। हालांकि बुजुर्ग महिला किसी तरह से सेप्टिक टैंक से बाहर निकलने में कामयाब रही है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7uqjil

17 साल की हो सकती है जेल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 56 साल के आरोपी शख्स को लगा की उसकी मां की मौत हो गई, लेकिन वह बच गईं। जब वह शख्स घर पर नहीं था तो पीड़ित मां सेप्टिक टैंक से किसी तरह से बाहर निकलने में सफल रही और फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार ( Accused Arrested ) कर लिया है। जब शख्स को पुलिस के आने की सूचना मिली तो वह उसी सेप्टिंक टैंक में जाकर छुप ( hiding in septic tank ) गया था। बाद में पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला। पीड़ित मां ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा शराबी ( drunker ) है और वह हमेशा नशे मेें रहता है। वह नशे की हालत में अक्शर उसके साथ मारपीट करता है।

नेपाल में फंसे दो चिली नागरिकों को मिली भारत में एंट्री, लेने पहुंचे उनके दूतावास के अधिकारी

पीड़ित बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि बीते शनिवार को उसके बेटे ने सारी हदें पार कर दी और उसके साथ रेप किया। जब वह बचने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गई और फिर बाद में सेप्टिक टैंक में बंद कर दिया। हालांकि बाद में जब पुलिस के आने की सूचना मिली तो आरोपी शख्स बचने के लिए सेप्टिक टैंक में छुपने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान व फिसल कर गिर गया, जिससे उसे काफी चोटें आई है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग महिला के बयान के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज ( FIR Registered ) कर लिया है। इससे पहले भी शख्स पर मारपीट और ड्रग्स से जुड़े कई केस दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी की मानसिक स्थिति की भी जांच ( Mental state also check ) कराई जा रही है। यदि आरोप साबित होते हैं तो आरोपी को 17 साल की जेल हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो