scriptUS Presidential Election: डोनाल्ड ट्रंप ने डिबेट से पहले बिडेन का ड्रग टेस्ट कराने को कहा | Donald Trump asks Biden to have drug test before debate | Patrika News

US Presidential Election: डोनाल्ड ट्रंप ने डिबेट से पहले बिडेन का ड्रग टेस्ट कराने को कहा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2020 01:44:52 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ट्वीट कर रखी मांग, मंगलवार को जो बिडेन से अहम डिबेट होगी ।
ट्रंप ने कहा डिबेट में भाग लेने से पहले वे हर तरह की पारदर्शिता बरतने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

Donald trump and Joe Biden

डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) की तारीखें करीब आने के साथ ही कई विवाद भी सामने आर रहे हैं। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)ने अचानक ड्रग्स का मुद्दा उठा दिया है। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन (Joe Biden) को मंगलवार को अहम डिबेट में शामिल होने से पहले ड्रग टेस्ट कराने को कहा है।
अफगानिस्तान: ISIS की धमकियों से डरा हिंदू-सिख समुदाय, देश छोड़ने पर मजबूर

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि जो बिडेन को मंगलवार को होने वाली पहली अहम डिबेट से पहले या बाद में ड्रग टेस्ट कराना चाहिए। इससे बहुत सी चीजें साफ हो सकेंगी।
डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए बिडेन को चेकअप कराने की चुनौती दी है। ट्रंप ने लिखा कि वो मांग करते हैं कि स्लीपी बिडेन को डिबेट से पहले या बाद में जांच करानी चाहिए।
डोनाल्ड ट्रंप की जो बिडेन से जुबानी जंग

अमरीकी राष्ट्रपति ने कहा कि वो अपने प्रचार अभियान और डिबेट में भाग लेने से पहले वे हर तरह की पारदर्शिता बरतने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। डिबेट को लेकर उनकी तैयारी पूरी है। ट्रंप ने अपने दावे पर कोई सबूत पेश नहीं किए हैं मगर बिडेन के ड्रग टेस्ट की मांग को लेकर वे अडे हैं। उनका कहना है कि इस तरह से उनकी विसंगति का सभी को पता चल सकेगा।
PILOT WHALES : तस्मानिया के तट पर आखिर क्यों मारी गई 380 व्हेल मछलियां

गौरतलब है कि नवंबर में होने वाले चुनाव में बिडेन का पलड़ा भारी है। कई राज्यों में हुए सर्वे में बिडेन ट्रंप से आगे बताए जा रहे हैं। ऐसे में ट्रंप राष्ट्रपति चुनाव दोबारा जीतने के लिए हर तरह के पैतरे अपना रहे हैं। वे बिडेन की छवि को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो