कोरोना वायरस का तांडव: अब गई मशहूर अभिनेत्री के पिता की जान, दौड़ी शोक की लहर

  • कोरोना वायरस से जान गवांने वालों में चीन के बाद यूरोप का इटली देश
  • अभिनेत्री सोफिया माइल्स के पिता पीटर माइल्स का कोरोना से निधन

नई दिल्ली। चीन के वुहान से निकले कोरोना वायरस ( Coronavirus ) ने दुनियाभर में आतंक मचा मचा रखा है। हाल यह है कि दुनिया की 1 अरब आबादी लॉकडाउन ( Lockdown ) में हैं, जबकि इस जानलेवा बीमारी से 13000 मौत हो चुकी हैं।

कोरोना वायरस ( Coronavirus News ) से जान गवांने वालों में चीन के बाद यूरोप का इटली देश है। इस बीच हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है।

दरअसल, ट्रांसफार्मर्स और मैन्सफील्ड पार्क जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लौहा मनवा चुकीं अभिनेत्री सोफिया माइल्स ( Sophia Myles ) के पिता पीटर माइल्स का निधन हो गया है।

बड़ी खबर: क्या अकेले लॉकडाउन से हो सकती है कोरोना से रोकथाम? पढ़ें WHO एक्सपर्ट की रिपोर्ट

पीटर कोरोना पॉजिटिव थे और कई दिनों से अपना इलाज करा रहे थे। अभिनेत्री सोफिया ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है।

दरअसल, पिता पीटर माइल्स के निधन के बाद अभिनेत्री सोफिया ने ट्वीट कर इसकी सूचना उनके प्रशंसकों को दी। अपने ट्वीट में सोफिया ने लिखा कि रेस्ट इन पीस पीटर माइल्स।

उन्होंने आगे लिखा कि कुछ घंटों पहले ही मेरे प्यारे पिता का निधन हो गया है, वह कोरोना पॉजिटिव थे। वहीं, अभिनेत्री के साथ घटी इस दुखद घटना के बाद उनके चाहने वालों में भारी दुख है।

निर्भया केस: इंसाफ की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने वाली आशा देवी को पदम अवार्ड देने की मांग

इस ट्वीट से पहले सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपने भाई और पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। जबकि इससे पहले उन्होंने अपने हॉस्पिटल में भर्ती पिता की तस्वीर साझा की थी।

गौरतलब है कि हॉलीवुड के इस स्टार्स ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है। इनमें अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी, अभिनेत्री रिता विलसन, ब्रिटिश अभिनेता इडरिस एल्बा के नाम शामिल हैं।

कोरोना वायरस: जानें देशवासियों को क्या बताना चाहते हैं प्रधानमंत्री मोदी, सोशल मीडिया पर पढ़ें मैसेज

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned