scriptभारत से कोरेाना वैक्सीन मिलने पर इंटरनेशनल क्रिकेटर क्रिस गेल ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा – धन्यवाद | International cricketer Chris Gayle expressed his gratitude to PM Modi for giving corona vaccine said thank you | Patrika News

भारत से कोरेाना वैक्सीन मिलने पर इंटरनेशनल क्रिकेटर क्रिस गेल ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा – धन्यवाद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2021 10:09:59 am

Submitted by:

Dhirendra

केंद्र सरकार की ओर से जमैका को कोरोना वैक्सीन मुहैया कराने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेटर क्रिस गेल ने भारत का आभार जताया है।

chris gayle

कोरोना वैक्सीन भेजने पर क्रिकेटर क्रिस गेल ने भारत का आभार जताया।

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप जारी है। इस महामारी से पार पाने के लिए भारत न केवल अपने देश के लोगों को बाहर निकालने की मुहिम में जुटा है, बल्कि दुनिया के देशों को भी मानवीय सहायता योजना के तहत मुफ्त में कोरोना वैक्सीन मुहैया करा रहा है। इस योजना के तहत भारत की ओर से जमैका को भी वैक्सीन की खेप भेज गई है। भारत के इस पहल पर इंटरनेशनल क्रिकेटर क्रिस गेल ने बड़ा बयान दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1372751542416121856?ref_src=twsrc%5Etfw
गेल ने की पहल की सराहना

इंटरनेशनल क्रिकेटर गेल ने जमैका को वैक्सीन मुहैया कराने पर उन्होंने जमैका को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन मुहैया कराने के लिए पीएम मोदी, भारत सरकार और भारत की जनता का आभार जताया है। गेल ने लिखा है, मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। हम इस पहल की सराहना करते हैं।
क्रिकेट आंद्रे रसेल भी जता चुके आभार

इससे पहे वेस्टइंडीज़ के क्रिकेटर आंद्रे रसेल भी पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद मैसेज भेजा है। इसकी वजह है भारत का जमैका को कोरोना वायरस की वैक्सीन भेजना। आंद्रे रसेल ने एक वीडियो संदेश जारी कर पीएम मोदी और भारतीय हाई कमिशन को धन्यवाद कहा है। बता दें कि भारत की तरफ से कैरेबियन देशों को मानवीय सहयोग के तहत कोविड वैक्सीन की खेप भेजने का काम जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो