scriptमिशेल ओबामा ने Donald Trump को आयोग्य बताया, जनता से सोच समझकर मतदान की अपील की | Michelle Obama Targets Donald Trump | Patrika News

मिशेल ओबामा ने Donald Trump को आयोग्य बताया, जनता से सोच समझकर मतदान की अपील की

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2020 07:40:48 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

मिशेल ओबामा (Michelle Obama) ने जो बिडेन के पक्ष में एक 24 मिनट का लंबा वीडियो तैयार किया है।
अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर मिशेल ने नस्लवादी होने आरोप लगाया है।

michelle obama

मिशेल ओबामा ने ट्रंप पर जोरदार हमला बोला।

वॉशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में अब एक माह भी शेष नहीं रह गया है। दोनों पार्टियों की ओर धुआंधार प्रचार जारी है। मंगलवार को डेमोक्रेट की ओर से बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा (Michelle Obama) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर तीखे हमले किए। उन पर नस्लवादी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वे इस पद के योग्य नहीं हैं। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि देश में स्थिरता लाने के लिए सोच-समझकर मतदान करना चाहिए।
कोरोना से संक्रमित President Trump के सेहत को इन चार वजहों से है ज्यादा खतरा

डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन के पक्ष में मिशेल ने एक 24 मिनट का लंबा वीडियो तैयार किया है। इसमें उन्होंने बेहद भावनात्मक अपील की। उन्होंने अमरीकियों से कहा कि देश बेहद खराब स्थिति में है। ऐसे में मतदाताओं को पता होना चाहिए कि क्या दांव पर लगा है।
https://twitter.com/MichelleObama/status/1313468669087887360?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रेसिडेंशियल डिबेट में 16 अक्टूबर को भाग लेंगे ट्रंप

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित डोनाल्ड ट्रंप चार दिन अस्पताल में गुजारने के बाद फिलहाल वाइट हाउस में अपना इलाज करा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जो बिडेन के साथ एक प्रेसिडेंशियल डिबेट में भाग लिया था। पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा अमरीका में लगातार बिडेन के लिए प्रचार अभियान चला रहे हैं।
Pakistan: खतरे में इमरान सरकार, 16 अक्टूबर को विपक्ष की पहली बड़ी संयुक्त रैली

जो बिडेन और डोनाल्ड ट्रंप को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। पिछली डिबेट के बाद हुए एक सर्वे में सामने आया था कि बिडेन को जनता की तरफ से ज्यादा समर्थन प्राप्त हो रहा है। 16 अक्टूबर को दोनों नेता एक बार फिर प्रेसिडेंशियल डिबेट में हिस्सा लेने जा रहे हैं। यह डिबेट मियामी में होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो