आर्मी चीफ नरवणे की चेतावनी, LOC पार करने वाले आतंकी जिंदा वापस नहीं लौटेंगे

Highlights

  • गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया।
  • ये किसी खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले थे।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके (Nagrota Encounter) में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। घाटी में आतंक फैलाने के इरादे से ये दाखिल हुए थे। ये किसी खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले थे, मगर उससे पहले ही सेना ने उन्हें ढेर कर दिया। इस मामले में भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने पाक से आने वाले आतंकियों को कड़ी चेतावनी दी है।

POK में एयर स्ट्राइक की ख़बरों पर भारतीय सेना का बयान - यह सिर्फ अफवाह

सेना प्रमुख की चेतावनी

सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे का कहना है कि लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पार करने की कोशिश करने वाले आतंकी जिंदा नहीं बच पाएंगे। उन्होंने कहा कि यह संदेश पाक और उसके आतंकवादियों के लिए बेहद साफ हैं। उन्होंने कहा कि भारत में घुसपैठ करने के लिए कोई भी नियंत्रण रेखा को पार करेगा, इसी तरह उसे खत्म कर दिया जाएगा।

पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के बीच बेहतर तालमेल

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने बताया कि चावल की बोरियों से लदे ट्रक में छिपकर ये आतंकी घाटी में प्रवेश कर रहे थे। उन्होंने ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए सुरक्षा बलों की जमकर प्रशंसा कर कहा कि सेना, जम्मू और कश्मीर पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के बीच बेहतर तालमेल है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को ये संदेश मिल रहा है कि जो भी हमारे इलाके में घुसपैठ करेगा। उसे उसी तरीके से निपटाया जाएगा और वे पीछे नहीं हटेंगे।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned