scriptइमरान के मंत्री फवाद चौधरी ने कबूला, पाकिस्तान ने कराया पुलवामा हमला | Pakistan : Fawad Chaudhary big claim - Pulwama attack Imran Khan government's big achievement | Patrika News

इमरान के मंत्री फवाद चौधरी ने कबूला, पाकिस्तान ने कराया पुलवामा हमला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2020 07:03:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

फवाद चौधरी ने दुनिया भर में इमरान की कराई फजीहत।
पुलवामा आतंकी हमले को बताया पाक सरकार की बड़ी सफलता।

fawad chaudhary

फवाद चौधरी ने दुनिया भर में इमरान की कराई फजीहत।

नई दिल्ली। पाकिस्तान ( Pakistan ) के संघीय मंत्री फवाद चौधरी ( Fawad Chaudhary ) ने एक बार फिर बड़ा दावा किया हैं। उन्होंने पाकिस्तान के नेशनल असेंबली में सबको चौंकाते हुए कहा कि पुलवामा आतंकी हमला इमरान खान सरकार की बड़ी सफलताओं में गिना जाएगा। इमरान के मंत्री ने कहा है कि यह हमारी सरकारी ऐसी उपलब्धि है जो भारत के खिलाफ इतिहास में याद किया जाएगा। बता दें कि फवाद के इस बयान से भारत सरकार को पाक के खिलाफ नया हथियार मिल गया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है पुलवामा हमला?

दरअसल, 14 फरवरी, 2019 को कश्मीर घाटी के पुलवामा में सीआरपीएफ के एक काफिले पर श्रीनगर-जम्मू हाइवे से गुजरते वक्त आतंकी हमला हुआ था। यह हमला जैश ए मोहम्मद के एक आतंकी ने विस्फोटकों से लदी कार सीरआरपीएफ के काफिले की गाड़ी से भिड़ाकर किया था। इस आत्मघाती हमले में भयानक विस्फोट हुआ। इस हमले में सीरआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ वर्षों के दौरान हुआ यह सबसे बड़ा आतंकी हमला था। इसका जवाब भारतीय एयरफोर्स ने केवल 12 दिन बाद बालाकोट स्ट्राइक के रूप में दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो