scriptपक्षियों से टकराया रूसी विमान, 23 यात्री घायल | Passengers injured as Russian jet lands hard after hitting birds | Patrika News

पक्षियों से टकराया रूसी विमान, 23 यात्री घायल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2019 01:50:28 pm

Submitted by:

Anil Kumar

मॉस्को के झुकोवस्की हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद यूराल एयरलाइंस A321 पक्षियों के झुंड से टकरा गई
अधिकारियों ने बताया कि इंजन में खराबी आने के बाद आपातकालीन लैंडिंग कराई गई

रूसी विमान की आपातकालीन लैंडिंग

मॉस्को। रूस में गुरुवार को एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई, जिसमें 23 यात्री घायल हो गए।

रूसी अधिकारियों का कहना है कि एक यात्री जेट को मॉस्को के हवाई अड्डों में से एक के बाहर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई है, जिससे कम से कम 23 लोग घायल हो गए हैं। रूसी स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि पांच बच्चों सहित 23 लोग घायल हुए हैं।

अमरीका: विमान दुर्घटना में भारतीय डॉक्टर दंपति और उनकी बेटी की मौत

मॉस्को के झुकोवस्की हवाई अड्डे से गुरुवार को उड़ान भरने के बाद यूराल एयरलाइंस A321 पक्षियों के झुंड से टकरा गई। जब यह हादसा हुआ उस समय विमान में 226 यात्री और सात चालक दल के सदस्य सवार थे।

अधिकारी ने बताया कि पक्षियों के झुंड से टक्कर के बाद विमान के इंजन में खराबी आ गई और पायलट ने विमान को हवाई अड्डे से लगभग डेढ़ मील दूर एक कॉर्नफील्ड में इमरजेंसी लैंडिंग की।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो