scriptकोरोना संक्रमण से Trump की हालत खराब, व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ ने दिया ये बयान | Trump condition worsens due to Corona infection, White House Chief of Staff gave this statement | Patrika News

कोरोना संक्रमण से Trump की हालत खराब, व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ ने दिया ये बयान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2020 09:33:06 am

Submitted by:

Dhirendra

 

अमरीका के सैन्य अस्पताल में चल रहा है डोनाल्‍ड ट्रंप का इलाज।
व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ के मुताबिक ट्रंप बेहद नाजुक दौर से गुजर रहे हैं।
पिछले 24 घंटे से अमरीकी राष्ट्रपति को बुखार नहीं आया है।

Donald Trump

अमरीका के सैन्य अस्पताल में डोनाल्‍ड ट्रंप का इलाज चल रहा है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की हालत बहुत खराब है। उनके स्वास्थ्य को लेकर व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज ( Chief of Staff Mark Meadows ) ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। चीफ ऑफ स्टाफ ने कहा है कि ट्रंप बेहद नाजुक दौर से गुजर रहे हैं। अगले 48 घंटे उनके स्वास्थ्य के लिए अहम माने जा रहे हैं।
व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज का यह बयान शुक्रवार को अस्पताल ले जाने से पहले ट्रंप को ऑक्सीजन देने का मामला प्रकाश में आने के बाद आया है। इससे पहले वाइट हाउस के कर्मचारियों ने कहा था कि ट्रंप में कोरोना वायरस के सिर्फ मामूली लक्षण दिखाई दिए थे।
चीफ ऑफ स्टाफ के बयान से पहले ट्रंप के डॉक्टरों ने बताया था कि राष्ट्रपति बहुत अच्छे मूड में हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान उन्हें बुखार नहीं आया है। बहुत जल्द वो कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के असर से बाहर हो जाएंगे।
America: कोरोना संक्रमित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए क्या है इलाज की योजना?

अमरीका के लिए अभी और मेहनत करने की जरूरत

वहीं अमरीका के सैन्य अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने अस्‍पताल से एक संदेश जारी कर बताया है कि वह पहले से बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं। हमें सभी चीजों को ठीक करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। इसके लिए मुझे फिर से वापस आना होगा क्‍योंकि हमें एक बार फिर से अमरीका को महान बनाना है।
प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिहाज से यह महीना काफी अहम

अमरीका में राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मी से ठीक पहले डोनाल्ड ट्रंप के कोविद-19 से संक्रमित होने से रिपब्लिकन पार्टी के सामने की समस्या बढ़ गई हैं। ऐसा इसलिए कि चुनाव कैंपेन के दौरान प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिहाज से यह महीना राष्ट्रपति पद के प्रत्याशियों के लिए यह महीना अहम साबित होने वाला है।
Russia: राष्ट्रपति पुतिन विरोधी पत्रकार ने मंत्रालय के बाहर आग लगाकर दी जान, मौत से पहले लिखी facebook Post

ट्रंप ने ट्विट कर खुद दी थी इसकी जानकारी

बता दें कि अधिक उम्र, मोटापा, हाई कोलेस्ट्रॉल लेवल और पुरुष होना ट्रंप के कोरोना वायरस संक्रमित होने के खतरे को बढ़ा रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट के एक दिन बाद शुक्रवार को खुद ट्रंप ने दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो