scriptAirtel महाधमाका ऑफर: महज 159 रुपये में पैक में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड | airtel launch very cheap unlimited data calling pack | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Airtel महाधमाका ऑफर: महज 159 रुपये में पैक में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

आपको बता दें कि एयरटेल ने फेस्टिव सीजन के मौके पर ये पैक लॉन्च करके सभी टेलिकॉम कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं।

Oct 26, 2018 / 09:26 am

Vineet Singh

airtel unlimited pack

Airtel महाधमाका ऑफर: महज 159 रुपये में पैक में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

नई दिल्ली: देश की जानी मानी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने Jio को धूल चटाने के लिए एक नया पैक लॉन्च कर दिया है जिसके तहत महज 159 रुपये खर्च करने के बाद आपको अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर अनलिमिटेड डाटा तक सबकुछ फ्री मिलेगा। आपको बता दें कि एयरटेल ने फेस्टिव सीजन के मौके पर ये पैक लॉन्च करके सभी टेलिकॉम कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं।
कल Jio Phone 2 को एक बार फिर खरीदने का मौका, मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

करवा चौथ पर इन Apps को करें डाउनलोड, करेंगे पंडित का काम

आपको बता दें कि एयरटेल का ये पैक प्रीपेड यूजर्स के लिए है ऐसे में पोस्टपेड यूजर्स इस पैक का लाभ नहीं ले पाएंगे। इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को रोज 1GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी। इस पैक की वैलिडिटी 21 दिनों की है।
नवरात्रि के मौके पर BSNL का सबसे सस्ता प्लान, 9 रुपये में मिलेंगी ये बड़े फायदे

कल Jio Phone 2 को एक बार फिर खरीदने का मौका, मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

बता दें कि इस पैक में 1जीबी डेटा सिर्फ उन यूजर्स को मिलेगा जो एयरटेल को प्राइमरी कनेक्शन के तौर पर इस्तेमाल करेंगे। एयरटेल को सेकंडरी कनेक्शन के तौर पर इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को डेटा हर रोज नहीं बल्कि पूरे महीने के लिए सिर्फ 1जीबी मिलेगा।
एयरटेल का ये प्लान सीधे तौर पर जियो के 149 रुपये वाले प्लान को टक्कर देता है। जहां एयरटेल के पैक में हर रोज 1 जीबी डाटा दिया वहीं जियो के 149 रुपये वाले प्लान में रोज 1.5 जीबी डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी गई है। वहीं इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है।

Home / Gadgets / Apps / Airtel महाधमाका ऑफर: महज 159 रुपये में पैक में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो