कल लॉन्च होगी Apple की गेमिंग सेवा आर्केड, जानें यूजर्स को क्या मिलेगा ख़ास

कल लॉन्च होगी Apple की गेमिंग सेवा आर्केड, जानें यूजर्स को क्या मिलेगा ख़ास

Vishal Upadhayay | Updated: 18 Sep 2019, 05:31:45 PM (IST) ऐप

  • फिलहाल आर्केड IOS 13 पब्लिक बीटा पर उपलब्ध है
  • कल से ऐप स्टोर पर 150 देशों में होगा उपलब्ध

नई दिल्ली: एप्पल ( Apple ) की ग्राहकी-आधारित गेमिंग सेवा आर्केड ( Arcade ) 19 सितंबर को अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही अब आईओएस ( IOS ) 13 पब्लिक बीटा पर उपलब्ध है। परिवार-केंद्रित इस सेवा के माध्यम से आईफोन, आईपैड, आईपैड टच और मैक और एप्पल टीवी पर 100 से ज्यादा एक्सक्लूसिव गेम्स खेले जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M30s भारत में 48MP रियर कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, "जब एप्पल आर्केड 19 सितंबर को ऐप स्टोर पर लॉन्च किया जाएगा, तो दुनिया भर के प्लेयर्स उन गेम्स पर हाथ आजमा पाएंगे, जिन्हें बनाने में सालों का वक्त लगा है।"

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 11 सीरीज 20 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

इसमें 'द एंचैंटेड वर्ल्ड' जैसे गेम्स हैं, जहां प्लेयर्स एक प्लेयर की भूमिका निभाते हैं, जो पहेली और चुनौतियों का प्रयोग कर अपनी बिखर रही दुनिया का पूर्जा-पूर्जा वापस जोड़ते हैं। ऐप स्टोर पर गेम सेवा 150 देशों में आईओएस 13 पर उपलब्ध होगा, जिसका मासिक शुल्क 99 रुपये प्रतिमाह है। इसके साथ एक महीने का मुफ्त परीक्षण दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Mi 9 Lite ट्रिपल रियर कैमरा और 4030mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned