Apple iPhone 11 सीरीज 20 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Apple iPhone 11 सीरीज 20 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Vishal Upadhayay | Updated: 17 Sep 2019, 03:04:44 PM (IST) मोबाइल

  • तीनों ही आईफोन में 12MP का सेंसर मौजूद है।
  • Apple iPhone 11 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।
  • iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।

नई दिल्ली: Apple iPhone 11 सीरीज को इसी महीने लॉन्च किया गया है। इनमें iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max शामिल हैं। इन तीनों आईफोन को भारत में 27 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन अगर आप इन लेटेस्ट आईफोन्स का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबर है। क्योंकि इन तीनों फोन्स को ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर 20 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

iPhone 11 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

iPhone 11 पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XR का सक्सेसर है। इसमें 6.1 इंच का LCD IPS HD डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन A13 बायोनिक प्रोसेसर के साथ आता है। यह फास्ट फेस आईडी को सपॉर्ट करता है। कंपनी की माने तो iPhone XR के मुकाबले iPhone 11 की बैटरी 1 घंटे ज्यादा चलेगी। यह फोन 30 मिनट तक के लिए 2 मीटर की डेफ्थ पर वाटर रेजिस्टेंट है। इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इनमें 12-12 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए भी 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

iPhone 11 Pro में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जबकि iPhone 11 Pro Max 6.5 इंच डिस्प्ले साइज के साथ आता है। दोनों ही आईफोन में सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। इसके अलावा दोनों ही आईफोन A13 बायोनिक चिपसेट के साथ आते है। साथ ही दोनों मॉडल को IP68 की रेटिंग मिली है। फोटोग्रीफी की बात करें तो दोनों फोन ट्रिपल रियर कैमरा (प्रो कैमरा सेटअप) के साथ आते हैं। दोनों ही फोन में 12 मेगापिक्सल वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस के तीन कैमरे दिए गए हैं। वहीं सेल्फी के लिए भी दोनों ही फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कंपनी की माने तो iPhone 11 Pro Max सबसे ज्यादा बैटरी बैकअप देने वाला फोन है। जबकि iPhone 11 Pro की बैटरी पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XS के मुकाबले 4 घंटे ज्यादा बैकअप देगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned