BSNL ने तीन नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 10GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

  • BSNL ने 96 रुपये, 236 रुपये और 109 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च
  • लंबी वैधता के साथ हर दिन 10GB डेटा का मिलेगा लाभ

By: Pratima Tripathi

Published: 20 Dec 2019, 02:50 PM IST

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने Reliance Jio, Vodafone-Idea और Airtel को टक्कर देने के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इन दोनों प्लान की कीमत 96 रुपये और 236 रुपये रखी गयी है और इसमें यूजर्स को लंबी वैधता के साथ हर दिन 10GB डेटा का लाभ मिलेगा।

सबसे पहले बात करें अगर बीएसएनएल के 96 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 10 जीबी 4G डाटा मिलेगा। इसके अलावा 236 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अवाला हर दिन 10 जीबी 4G डाटा भी मिलेगा। हालांकि इस प्लान में आपको कॉलिंग और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा।

इसके अलावा कंपनी ने 109 रुपये वाले प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है। यूजर्स को इस रिचार्ज पैक में 90 दिनों की वैधता के साथ अलग से 20 दिनों की समय सीमा मिलेगी। इसके अवाला इस प्लान में 5 जीबी डाटा दिया गया है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। हालांकि, उन्हें इस प्लान कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट मिलेंगे। हालांकि ये प्लान केरल सर्कल के यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

इससे पहले बीएसएनएल 7 रुपये और 16 रुपये वाला डाटा प्लान पेश किया था, जिसे bsnl ने Mini 7 व Mini 16 का नाम दिया था। इसमें यूजर्स को 1GB डेटा और 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 1 दिन और 2 दिनों की है। इन दोनों प्लान की खासियत ये है कि इसमें मिलने वाले रोजाना डाटा की लिमिट को बढ़ा सकते हैं। वहीं BSNL का 998 रुपये वाला प्री-पेड प्लान भी है। इसमें यूजर्स को 7 महीने की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB का डाटा मिलता है। इस पैक में यूजर्स को कोई वॉइस और एसएमएस नहीं मिलेगा, लेकिन हर दिन 2GB डेटा का जरूर लाभ मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने अपने इस पैक को देशभर के यूजर्स के लिए पेश किया है।

bsnl
Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned