scriptखाली वक्त में एक घंटे करें काम, अकाउंट में आ जाएंगे 20,000 रुपये | by these websites you can earn lots of money | Patrika News

खाली वक्त में एक घंटे करें काम, अकाउंट में आ जाएंगे 20,000 रुपये

Published: Oct 17, 2018 02:44:26 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसी कुछ वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप अच्छी-खासी कमाई करके कुछ ही महीनों में लखपति बन सकते हैं

earning websites

खाली वक्त में एक घंटे करें काम, अकाउंट में आ जाएंगे 20,000 रुपये

नई दिल्ली: कई बार लोगों के पास ऑफिस से लौटने के बाद भी काफी टाइम बच जाता है ऐसे में अगर ये लोग चाहें तो ऑनलाइन वेबसाइट्स से अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। अगर आप भी स्टूडेंट हैं तो हम आपको ऐसी कुछ वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप अच्छी-खासी कमाई करके कुछ ही महीनों में लखपति बन सकते हैं और ऐसा करने के लिए आपके पास बस एक स्मार्टफ़ोन और इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए।
Instagram से कर सकते हैं लाखों की कमाई, विराट कोहली एक पोस्ट से कमाते हैं 88 लाख

न्यूज़ वेबसाइट : अगर आप अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आप खुद की एक न्यूज वेबसाइट बना सकते हैं, इसके बाद आपको इस वेबसाइट पर अच्छी न्यूज पोस्ट करनी होती है। बता दें कि जब आपकी वेबसाइट तय मानकों के हिसाब से आ जाती है तो आप इस वेबसाइट पर ऐड के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जब आपकी वेबसाइट पर ऐड लग जाएंगे तब आप इनसे कमाई कर सकते हैं। दरअसल आपकी वेबसाइट पर आने वाले यूजर जब इन ऐड्स पर क्लिक करते हैं तब इससे आपको इनकम होती है और अगर ये क्लिक्स ज्यादा होते हैं तो आपकी कमाई भी ज्यादा हो जाती है।
घर बैठे लखपति बना देंगी ये वेबसाइट्स, एक घंटे काम करने के मिलते हैं हजारों रुपये

Youtube : यूट्यूब एक जाना माना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां पर आप 20 से 30 हजार रुपये की शुरूआती कमाई कर सकते हैं। आपको बता दें कि आपको यूट्यूब पर कमाई करने के लिए इसपर एक चैनल बनाना पड़ता है इसके बाद आप इसपर अपने वीडियो पोस्ट करके अच्छी-खासी कमाई कर सकते हैं। ये वेबसाइट्स आज के समय में काफी लोकप्रिय है और कई लोग इससे हर महीने लाखों की कमाई करते हैं। ऐसे में आप भी अगर एक यूट्यूबर बन जाएं तो इससे आपको जॉब करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और आप लखपति बन सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो