घर बैठे होगी 12,000 रुपये की कमाई, बस मोबाइल पर रोज एक घंटे करें काम

घर बैठे होगी 12,000 रुपये की कमाई, बस मोबाइल पर रोज एक घंटे करें काम

Vineet Singh | Publish: Sep, 16 2018 02:41:31 PM (IST) ऐप

आज इस खबर में हम आपको अपने मोबाइल से जबरदस्त कमाई करने का तरीका बताने जा रहे हैं।

नई दिल्ली: आजकल लोग घर बैठकर पार्ट टाइम काम करना पसंद करते हैं लेकिन इसमें ज़्यादा कमाई नहीं होती है। दरअसल पार्ट टाइम अर्निंग में काम के हिसाब से कमाई नहीं होती है और इसी वजह से लोग इससे कुछ ही समय में परेशान हो जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर महीने अपने मोबाइल से 12 से 12 हजार रुपये की कमाई की जा सकती है वो भी बस हर रोज एक घंटे काम करके। आज इस खबर में हम आपको अपने मोबाइल से जबरदस्त कमाई करने का तरीका बताने जा रहे हैं।

पोर्न पर सख्त होता जा रहा Google, हर सेकेंड 100 'खराब' विज्ञापनों को हटा रहा

सिंगल स्टेटस से हो गए हैं बोर तो इंस्टाल करें ये App, मिलेगी मनचाही गर्लफ्रेंड

डाउनलोड करें ये ऐप

आपको अपने स्मार्टफोन से जबरदस्त कमाई करने के लिए यूट्यूब डाउनलोड करना पड़ेगा, इसके बाद आपको इसपर एक चैनल बनाना पड़ता है। यह चैनल ही आपकी कमाई करवाता है। इसके बाद आपको इस चैनल पर हर रोज वीडियो पोस्ट करने होते हैं। बता दें कि यूट्यूब पर जब आपके सब्सक्राइबर बढ़ने लगेंगे वैसे ही आप पैसे कमाने के लिए एलिजिबल हो जाते हैं।

अब WhatsApp में ग्रुप एडमिन को पटाना होगा जरूरी, क्योंकि...

अब Phone अनलॉक होने पर भी नहीं देख पाएगा कोई आपके पर्सनल फोटोज और वीडियोज

Google बंद करने जा रहा है Inbox App, इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

बता दें कि आपके चैनल के जितने ज्यादा सब्सक्राइबर होंगे आप उतने ही ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए बाद आपको एक बार यूट्यूब के टर्म एंड कंडीशन को गौर से पढ़ना होता है। फिर आप आसानी से घर बैठे 12 से 20 हजार रुपये कमा सकते हैं।

11 अक्टूबर को Samsung लॉन्च करेंगा 4 रियर कैमरे वाला smartphone , फोटो हुई वायरल

Redmi Note 5 Pro और Mi A2 खरीदने का अच्छा मौका, मिल रहा 10% का डिस्काउंट

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned