ICC Cricket World Cup 2019: फ्री में यहां देखें Ind vs Pak मैच

  • Cricket World Cup 2019
  • भारत और पाकिस्तान के बीच कल खेला जाएगा मैच
  • JIO यूजर्स FREE में देख सकते हैं पूरा मैच

By: Pratima Tripathi

Published: 15 Jun 2019, 01:23 PM IST

नई दिल्ली: ICC cricket world cup में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। अगर आपके घर टीवी नहीं है और लग रहा है कि कही पूरा मैच देखने से आप चुक जाएंगे तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप और साइट्स की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप पूरा मैच अपने मोबाइल पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Father's Day Special: पिता की हेल्थ से लेकर एंटरटेनमेंट तक का ख्याल रखेंगे ये 5 गैजेट

आज के समय में ज्यादातर भारतीय यूजर्स जियो नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं और फोन में जियो ऐप को भी डाउनलोड करके रखते हैं ताकि फोन बिल भरने, रिचार्ज करने से लेकर टीवी देखने तक के लिए किसी अन्य ऐप का सहारा न लेना पड़े। ऐसे में भला आप को परेशान होने की क्या जरूर क्योंकि JioTV पर Cricket World Cup 2019 मैच की Live Streaming आसानी से देख सकते हैं। बता दें कि जियो यूजर्स को प्लान रीचार्ज के साथ Jio TV का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें- दुनिया का पहला 48MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Asus 6Z भारत में 19 जून को होगा लॉन्च

इसके अलावा Cricket World Cup 2019 को Hotstar ( हॉटस्टार ) ऐप पर भी देख सकते हैं। हालांकि हॉटस्टार पर मैच देखने के लिए फोन में हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा और उसका सब्सक्रिप्शन भी लेना होगा। साथ ही Hotstar.com पर भी मैच की लाइव स्ट्रिमिंग देख सकते हैं, लेकिन हॉटस्टार के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर ही मैच का लाइव देख सकेंगे है। बात दें कि हॉटस्टार प्रीमियम की कीमत एक महीने के लिए 299 रुपये है और एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए 999 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान में आप ICC वर्ल्ड कप मैच, अमेरिकन टीवी शोज, हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर और कई वीडियोज देख सकते हैं। वहीं अगर आप घर पर हैं और टीवी को रीचार्ज करा रखा है तो Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी और Star Sports HD पर भी मैच देख सकते हैं।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned