scriptJio यूजर्स को बड़ा तोहफा, 100GB डेटा 3 महीने के लिए मिलेगा फ्री | Reliance Jio is offering 100GB free data | Patrika News

Jio यूजर्स को बड़ा तोहफा, 100GB डेटा 3 महीने के लिए मिलेगा फ्री

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2019 12:13:56 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio ने अपने यूजर्स को दिया होली का बड़ा तोहफा
100GB डेटा 3 महीने के लिए मिलेगा फ्री
गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन जारी

jio

होली पर Jio यूजर्स को बड़ा तोहफा, 100GB डेटा 3 महीने के लिए मिलेगा फ्री

नई दिल्ली: होली पर अपने यूजर्स को तोहफा देने के लिए मुकेश अंबानी ने बड़ा फैसला लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को जल्द ही शुरू करने जा रही है और इसके लिए कंपनी ने अपने सभी ब्रॉडबैंड प्लान भी तैयार कर लिए हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से प्लान को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी अपने जियो सर्विस की तरह ही शुरुआत के तीन महीने गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को फ्री में उपलब्ध कराएगी।
यह भी पढ़ें

Youtube ने Free में शुरू की 2 नई सर्विस, अब Video देखते समय नहीं दिखेगा ऐड

लॉन्चिंग से पहले लीक हो रही खबरों की मानें तो कंपनी अपने यूजर्स को प्री-व्यू ऑफर के तहत 90 दिनों तक हाई-स्पीड इंटरनेट और हर महीने 100GB डेटा का फ्री में लाभ देगी। साथ ही जियो के प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा। गौरतलब है कि जियो गीगाफाइबर सर्विस के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं ले रही है, लेकिन ग्राहकों को सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये चार्ज करने होंगे, जिसे कंपनी बाद में लौटा देगी।
यह भी पढ़ें

Realme 3 की पहली सेल में बिके 2.1 लाख यूनिट्स, 19 मार्च को दूसरी फ्लैश सेल

बता दें कि इसके लिए 4,500 रुपये का पेमेंट अपने डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, Jio Money या फिर Paytm से करना होगा, जिसे कंपनी 90 दिनों तक गीगाफाइबर सर्विस के इस्तेमाल के बाद वापस कर देगी। हालांकि इसके लिए आपको घर पर इंस्टॉल सभी डिवाइसेज को कंपनी को लौटाना होगा। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो आपको पैसा वापस नहीं किया जाएगा। फिलहाल गीगाफाइबर सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन जारी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, जियो गीगा फाइबर औसत 700 mbps की स्पीड देगा। कंपनी इसे सेवा को सबसे पहले देश के 30 बड़े शहरों में शुरू कर सकती है। इसमें नई दिल्ली, बंगलूरू, चेन्नई, पुणे, इंदौर, थाणे, भोपाल, लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद, लुधियाना, मदूरै, नाशिक, फरीदाबाद, कोयंबटूर, गुवाहाटी, आगरा, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, चंडीगढ़, जोधपुर, कोटा, पटना, रांची, रायपुर, नागपुर और सोलापुर शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो