scriptVodafone-Idea ने दो नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ | Vodafone Idea launched Rs 219 Rs 449 with unlimited calls | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Vodafone-Idea ने दो नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Vodafone-Idea ने 219 रुपये और 449 रुपये वाला नया प्लान किया लॉन्च
दोनों पैक में मिलेगा हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

नई दिल्लीDec 10, 2019 / 01:20 pm

Pratima Tripathi

Vodafone new plan

Vodafone new plan

नई दिल्ली: Vodafone-Idea ने एयरटेल को टक्कर देने और यूजर्स को खुश करने के लिए दो नए अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 219 रुपये और 449 रुपये रखी गयी है। इन दोनोंं प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा तक का लाभ मिलेगा। इस प्लान का लाभ Idea प्रीपेड ग्राहकों को भी दिया जा रहा है। दोनों ही प्लान को आइडिया सेल्युलर की साइट पर लिस्ट भी कर दिया गया है।

219 रुपये का प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल, हर दिन 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। वहीं 449 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा व 100 मैसेज का लाभ मिलेगा। इसके अलाव पैक में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल भी मिलेगा। बता दें कि Vodafone-Idea ने पहले ही 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें

OnePlus 7T, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने 219 रुपये, 399 रुपये और 449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जो Vodafone-Idea की तरह ही अनलिमिटेड है। अगर Airtel के 219 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को हर दिन 1 जीबी डाटा, 100 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा , 100 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन के साथ सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। वहीं 444 रुपये वाले प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इसमें हर रोज 2 जीबी डाटा, प्रतिदिन 90 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन और सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

Home / Gadgets / Apps / Vodafone-Idea ने दो नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो