scriptAirtel ने तीन नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ | Airtel Launched Three New Plan With Unlimited call Data | Patrika News
मोबाइल

Airtel ने तीन नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Airtel ने तीन नए प्लान किए लॉन्च
हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ
फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी Free

नई दिल्लीDec 07, 2019 / 03:28 pm

Pratima Tripathi

Airtel Launched Three New Plan With Unlimited call Data

Airtel Launched Three New Plans

नई दिल्ली: Airtel ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए प्लान्स पेश किए हैं। कंपनी ने अपने इन तीनों नए प्लान कों ट्रूली अनलिमिटेड प्लान का नाम दिया है। बता दें कि 6 दिसंबर को एयरटेल ने अभी सभी प्लान से FUP मिनट्स हटाने का एलान किया है। यानी एयरटेल यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। चलिए विस्तार से तीनों प्लान की जानकारी देते हैं।

Airtel का 219 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें

Jio Phone के लिए चार बेस्ट ऑल इन वन प्लान लॉन्च, फ्री कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Airtel का 399 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

444 रुपये का प्लान

कंपनी अपने इस पैक में यूजर्स को 56 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2 जीबी दे रही है यानी इस प्लान में कुल 112 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा पैक में प्रतिदिन 90 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / Airtel ने तीन नए प्लान किए लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो