आफिशियल लांचिंग डेट आने से पहले Nokia 3.4 की तस्वीरें लीक, कैसा है फोन का डिजाइन

  • पहले भी फोन की कई अहम डीटेल्स और कोडनेम जैसी जानकारियां हो चुकी हैं लीक
  • जाने-माने टिप्स्टर Evan Blass ने नोकिया 3.4 की तस्वीरें पोस्ट की, ब्लू कलर का है फोन

By: Saurabh Sharma

Published: 09 Sep 2020, 02:02 PM IST

नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल के नए हैंडसेट नोकिया 3.4 ( Nokia 3.4 ) की तस्वीरें लांच होने से पहले ही लीक हो गई हैं। इससे पहले भी नोकिया के इस हैंडसेट की की अहम डीटेल्स, कोडनेम जैसी अहम जानकारियां लीक हो चुकी हैं। इस बार नोकिया 3.4 के रियर पैनल के डिजाइन का खुलासा हुआ है। दुनिया के जाने माने टिप्स्टर ईवान ब्लास की ओर से नोकिया 3.4 की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें नए फोन के कलर के बारे में जानकारी मिली है। तस्वीरों को देखने पर पता चलता है कि फोन के रियर साइड में एक सर्कूलर कैमरा देखने को मिल रहा है। जिसमें तीन सेंसर और एलईडी फ्लैश दिखाई दे रहा है। वहीं रियर पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर और नोकिया ब्रैंडिंग देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंः- अमेजन पर लांच होने वाले OnePlus Nord में क्या हैं खासियत, कितनी है फोन की कीमत

यह होगी फोन में खासियत
फोन को लेकर आई एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार नोकिया 3.4 में फ्रंट में एक पंच-होल कैमरा होगा। फोन के फ्रंट पर सबसे ऊपर बांये कोने पर एक कट-आउट देखने को मिलेगा। साथ की गूगल असिस्टेंट के लिए फोन में अलग बटन देखने को मिल सकता है। फोन में 6.5 इंच एचडी+ रिजॉलूशन डिस्प्ले होने और उसका आस्पके्ट रेशियो 19:9 होगा। रिपोर्ट के अनुसार फोन में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर देखने को मिलेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 'क्चद्गठ्ठद्दड्डद्यÓ प्रोसेसर हो सकता है। 3 जीबी रैम होने की संभावना है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 या 460 प्रोसेसर हो सकता है। फोन की बैटरी 10 वाट चार्जिंग के साथ 4000 एमएएच की हो सकती है। साथ ही माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। वहीं फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः- Poco M2 स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, कीमत से लेकर खासियत तक जाने सबकुछ

फीचर फोन पर भी काम कर रही है नोकिया
वहीं दूसरी ओर एचएमडी ग्लोबल एक सस्ते फीचर फोन पर भी वर्कआउट कर रहा है। जिसे टीना सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस फीचर फोन में 2.4 इंच टीएफटी डिस्प्ले हो सकता है और 64एमबी रैम होने की संभावना है । हैंडसेट में 128 एमबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

nokia mobiles
Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned