BSNL का 18 रुपये वाला प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा 1.8GB Data और Free Calling

  • BSNL Combo 18: BSNL Rs. 18 Plan launch
  • हर दिन 1.8GB Data और मिलेगी Free Calling

By: Pratima Tripathi

Published: 21 May 2020, 12:47 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में जारी लॉकडाउन के चलते टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान पेश कर रही हैं ताकि उन्हें सर्विस मिलती रहे। इस बीच BSNL ने अपना सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत 18 रुपये है। इस प्लान का नाम BSNL Combo 18 दिया गया है। चलिए विस्तार इस पैक के बारे में बताते हैं।

BSNL Combo 18

BSNL Combo 18 प्लान को दो दिन की वैधता के साथ उतारा गया है। इस पैक में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.8GB डाटा मिलेगा। इसकी लिमिट खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड 80Kbps की हो जाएगी। साथ ही कल्स के लिए BSNLकी ओर से 250 मिनट्स दिए जा रहे हैं।

इन राज्यों के लिए 18 रुपये वाला प्लान किया गया लॉन्च

बता दें कि इस प्लान को अभी तमिलनाडु सर्किल के लिए उतारा गया है। इससे पहले ये प्लान छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, चेन्नई, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू- कश्मीर, कर्नाटक, केरल, दमन और दीव, दादर और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, पुडुचेरी, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, लद्दाख, लक्षद्वीप, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब और उत्तराखंड के लिए लॉन्च किया गया था।

BSNL Cashback Offers

गौरतलह है कि हाल ही में कंपनी ने 6 पैसे कैशबैक ऑफर पेश किया है जिसका लाभ 31 मई तक उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 5 मिनट से ज्यादा लैंडलाइन कॉल पर 6 पैसे का कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक को ऐक्टिवेट करने के लिए आपको 9478053334 पर 'ACT 6 paisa' लिखकर टेक्स्ट मैसेज करना होगा।

Motorola G8 Power Lite आज भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

BSNL Wifi Service

इसके अलावा BSNL देशभर के गांवों और शहरों में BSNL Wifi Internet Service शुरू करने वाला है। इसके तहत गांवों और शहरों में वाईफाई नेटवर्क लगाया जाएगा , जिसे BSNL Wifi Internet Zone के नाम से जाना जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी सबसे पहले शुरुआत वाराणसी से होगी। BSNL Wifi Service का इस्तेमाल करने के लिए एक्टिव सिम और स्मार्टफोन होना जरूरी है। इसके बाद जहां BSNL WiFi HotSpot Zone है, वहां पर अपने स्मार्टफोन को पब्लिक WiFi से कनेक्ट करना है और फिर अपना मोबाइल नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद आपके पास एक PIN आएगा, जिसे एंटर करने के बाद आप इंटरनेट चला सकते हैं।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned