scriptट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Huawei Enjoy 20 SE, जानें कीमत व अन्य फीचर्स के बारे में | Huawei Enjoy 20 SE smartphone launched in china know features and Pric | Patrika News

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Huawei Enjoy 20 SE, जानें कीमत व अन्य फीचर्स के बारे में

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2020 10:15:13 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Huawei Enjoy 20 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
इसमें Kirin 710A ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें Mali-G51 MP4 GPU भी दिया गया है।

Huawei Enjoy 20 SE

Huawei Enjoy 20 SE

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Huawei Enjoy 20 SE के नाम बाजार में उतारा है। फिलहाल यह फोन चीन में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। Huawei Enjoy 20 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसकी स्क्रीन भी बड़ी है। इसमें कंपनी ने 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।
हुवई का यह नया स्मार्टफोन तीन colour option में उपलब्ध होगा। ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है। तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।
कीमत
हुवई एंजॉय 20 एसई की कीमत की बात करें तो इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट को भारतीय करेंसी के हिसाब से 14,600 रुपए में लॉन्च किया गया है। वहीं इसके 8 जीबील रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 16,900 रुपए रखी गई है। हुवई एंजॉय 20 एसई 3 कलर ऑप्षन मैजिक नाइट ब्लैक, डॉन गोल्ड, क्यूजिंग फोरेस्ट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।
फीचर्स
हुवई के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसकी स्क्रीन का रेजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल्स का है। वहीं इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Kirin 710A ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें Mali-G51 MP4 GPU भी दिया गया है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इसकी स्टोरेज को 512 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें –लौट रहा है Jio Phone, जानिए इसकी लॉन्चिंग और नई कीमत के बारे में

huawei_2.png
कैमरा सेटअप
हुवई एंजॉय 20 एसई के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और डेप्थ ऑफ फील्ड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इस स्मार्टफोन के रियर कैमरे में यूजर्स को 6 एक्स जूम और ऑटोफोकस जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।
यह भी पढ़ें –Samsung ने लॉन्च किया अनोखा डिवाइस, न बार-बार कपड़े धोने की परेशानी और न सुखाने के लिए धूप का इंतजार

अन्य फीचर्स
इस फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए हुवई के इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वी 5.1, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5एमएम का ऑडियो जैक मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9p4g
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो