scriptJIO का महाधमाका, पुराने स्मार्टफोन पर दे रहा 2,200 रुपये का कैशबैक | jio offers Rs 2200 cashback on old 4g smartphone | Patrika News

JIO का महाधमाका, पुराने स्मार्टफोन पर दे रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2018 02:45:09 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Reliance Jio मात्र एक ऐसी कंपनी है जो अन्य टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है।

jio

JIO का महाधमाका, पुराने स्मार्टफोन पर दे रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली: Reliance Jio मात्र एक ऐसी कंपनी है जो अन्य टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 2,200 रुपये का कैशबैक देने का ऐलान किया है। लेकिन इस बार यह कैशबैक पुराने फोन पर मिलेगा न कि मोबाइल रिचार्ज और किसी नए फोन को खरीदने पर। दरअसल जियो ने ई-कॉमर्स साइट क्विकर के साथ साझेदारी की है। इसके तहत अगर कोई भी ग्राहक क्विकर से सेंकेड हैंड फोन खरीदता है तो उसे 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Philips ने 65 इंच वाली स्मार्ट LED TV भारत में किया लॉन्च, कीमत मात्र 9,990 रुपये

इसका यह मतलब है कि अगर आप क्विकर से कोई रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन खरीदते हैं तो जियो आपको 2,200 रुपये का कैशबैक देगा। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 4G VOLTE स्मार्टफोन के साथ ही मिलेगा। इस कैशबैक को पाने के लिए यूजर्स को 198 रुपये या 299 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। यह कैशबैक 50 रुपये के कूपन के तौर पर यूजर्स को दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल यूजर्स एक बार में एक ही कर सकेंगे। इसके लिए ग्राहकों को जियो ऐप से रिचार्ज कराना होगा।
यह भी पढ़ें

Samsung के इन दो शानदार स्मार्टफोन के दाम में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत

इस ऑफर के लिए क्लिकर पर नया पेश बनाया गया है, जिसका नाम जियो ऑफर क्विकर बाजार दिया गया है। एक बात और जो ध्यान देने की जरूरत है वो है कि क्विकर से वीवो, मोटोरोला, ऐप्पल, नोकिया और कूलपैड जैसे पुराने स्मार्टफोन पर ही जियो कैशबैक दे रहा है।
गौरतलब है कि जियो हर नए स्मार्टफोन को खरीदने पर 2200 रुपये का कैशबैक ऑफर देता है। ऐसे में पुराने स्मार्टफोन पर जियो का यह कैशबैक ऑफर धमाल मचाने वाला है। बता दें कि क्लिकर का यूजर्स आज-कल सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं ऐसे में ये साझेदारी किसी दिवाली धमाका से कम नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो