scriptJio Phone 2 की फ्लैश सेल आज, नए साल पर ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक | Jio Phone 2 flash sale today | Patrika News

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज, नए साल पर ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2019 11:20:32 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

रिलायंस Jio Phone 2 को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में लगाया जा रहा है। इस फीचर फोन को jio.com से दोपहर 12 बजे से खरीद सकतें हैं।

jio phone 2

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज, नए साल पर ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक

नई दिल्ली: रिलायंस jio phone 2 को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में लगाया जा रहा है। यह जियो फोन का अपग्रेड वर्जन हैं। इस फीचर फोन को jio.com से दोपहर 12 बजे से खरीद सकतें हैं। इस फीचर फोन की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन आप इस फोन का भुगतान Paytm वालेट से करते हैं तो आपको 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन की कीमत 2,699 रुपये पड़ेगी। जियो फोन का शुरुआती प्लान 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये का है। इस प्लान का लाभ दोनों जियो फोन के यूजर्स उठा सकते हैं। इससे पहले भी कई बार इस फोन का फ्लैश सेल आयोजित किया गया है, जहां चंद मिनटों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया।
यह भी पढ़ें

400GB स्टोरेज व 2 फ्रंट कैमरे के साथ Huawei Y9 2019 होगा इस महीने लॉन्च

jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
फोन को रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले आपको My Jio ऐप या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और रजिस्ट्रेशन ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद Get Now के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर और एड्रेस भरना होगा (ताकि फोन को आपके घर डिलीवर कराया जा सकें)। इस प्रक्रिया के पूरा होने के बाद 2,999 रुपये का भुगतान करे। बता दें कि डेबिट व क्रेडिट कार्ड से ही भुगतान करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो