scriptS Pen के साथ Motorola का नया हैंडसेट लॉन्च हो सकता है, Galaxy Note को मिलेगी टक्कर | Motorola will be launch phone with stylus similar Galaxy Note | Patrika News

S Pen के साथ Motorola का नया हैंडसेट लॉन्च हो सकता है, Galaxy Note को मिलेगी टक्कर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2020 01:53:26 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

S Pen के साथ Motorola का नया हैंडसेट होगा लॉन्च
फोन में किसी तरह का कोई बटन नहीं मिलेगा
स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड सॉफ्टवेयर के साथ हो सकता है

Motorola will be launch phone with stylus similar Galaxy Note

Motorola will be launch phone with stylus similar Galaxy Note

नई दिल्ली: Motorola अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो S Pen स्टाइल के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फोन में किसी तरह का कोई बटन नहीं दिया जाएगा और कंपनी इस स्मार्टफोन को Android 10 बेस्ड सॉफ्टवेयर के साथ लॉन्च कर सकती है। बता दें कि Samsung Galaxy Note सीरीज के सभी फोन को S Pen के साथ पेश किया गया है। ऐसे में मोटोरोला का ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में सैमसंग को कड़ी टक्कर देने वाला होगा।

फरवरी में हो सकता है लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का ये नया स्मार्टफोन Moto G Stylus हो सकता है और यह अगले महीने यानी फरवरी में बाजार में दस्तक दे सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से इस फोन से जुड़ी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। Evan Blass ने ट्वीटर पर Motorola फोन का एक रेंडर शेयर किया है, जिसमें फोन के साथ stylus भी दिखाया गया है। वहीं कनाडा गवर्मेंट के रेडियो एक्विपमेंट लिस्ट के मुताबिक, मोटोरोला नए स्मार्टफोन Moto G Stylus पर काम कर रहा है और इसका मॉडल नंबर XT2043-4 है। डिवाइस को कनाडा की अथॉरिटी से 3 जनवरी को अप्रूवल मिला है और इसी मॉडल नंबर के डिवाइस को US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) पर भी देखा गया है।

Motorola Razr स्पेसिफिकेशन्स

Motorola ने पिछले साल Motorola Razr की यूएस में सेल 6 फरवरी से शुरू हो रही है। इसकी कीमत $1,500 ( करीब 1,08,000 रुपये) रखी गयी है। हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है। फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। कंपनी ने इसे 6GB रैम औ 128GB स्टोरेज के साथ उतारा है।

Motorola Razr को ओपन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन एचडी है और वो 2142 x 876 पिक्सल्स से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। स्मार्टफोन में eSIM कनेक्टिविटी के साथ फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2,510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो